आज फोकस मेंbhopal newsआज फोकस में

सीएम शिवराज ने खरगोन में मंच से जिला शिक्षा अधिकारी और भीकनगांव सीएमओ को किया सस्पेंड

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने खरगोन में आयोजित हितग्राही सम्मेलन में मंच से यहां चल रही योजनाओं की जानकारी ली। काम में लापरवाही बरतने पर जिला शिक्षा अधिकारी केके डोंगरे को मुख्यमंत्री ने मंच से सस्पेंड कर दिया।

खरगोन। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने खरगोन में आयोजित हितग्राही सम्मेलन में मंच से यहां चल रही योजनाओं की जानकारी ली। काम में लापरवाही बरतने पर जिला शिक्षा अधिकारी केके डोंगरे और भीकनगांव सीएमओ को मुख्यमंत्री ने मंच से सस्पेंड कर दिया। इस दौरान खरगोन के विभिन्न बाजारों और चौराहों का नाम बदलने की घोषणा की गई।

सीएम शिवराज सिंह चौहान बुधवार को खरगोन में करीब 28 हजार हितग्राहियों को 38 योजनाओं का लाभ वितरण किया। ये सभी वे हितग्राही हैं जो पहले सर्वे में छूट गए थे। कार्यक्रम में शामिल होने के बड़ी संख्या में हितग्राही पहुंचे। इंदौर संभाग में मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान के अंतर्गत हितग्राहियों को स्वीकृति पत्र प्रदान किए गए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जन्म वर्षगांठ 17 सितंबर से 31 अक्टूबर की अवधि में संचालित मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान में पात्र हितग्राहियों को भी स्वीकृति पत्र प्रदान किए गए।

progress of india news

इंदौर संभाग का मुख्य कार्यक्रम आज खरगोन में हो रहा है। जहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान स्वयं उपस्थित रहकर हितग्राहियों को लाभान्वित किया। यहां प्रत्येक जिले से बतौर प्रतिनिधि हितग्राही कार्यक्रम में शामिल हुए। खरगोन के नवग्रह मेला ग्राउंड पर कार्यक्रम जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button