देश

शाम का संक्षिप्त विवरण: मुस्लिम विश्व लीग प्रमुख की ‘सह-अस्तित्व के भारतीय मॉडल’ की प्रशंसा; और सभी नवीनतम समाचार

[ad_1]

मुस्लिम वर्ल्ड लीग प्रमुख की भारत की एकता की प्रशंसा: ‘सह-अस्तित्व के लिए महान मॉडल’

मुस्लिम वर्ल्ड लीग के महासचिव शेख डॉ. मोहम्मद बिन अब्दुलकरीम अल-इस्सा ने मंगलवार को भारत की एकता और देश के भीतर मुस्लिम समुदाय की राष्ट्रीय गौरव की भावना की सराहना की। “उन्हें गर्व है…और पढ़ें।

सऊदी अरब के नेता और मुस्लिम वर्ल्ड लीग के महासचिव शेख डॉ. मोहम्मद बिन अब्दुलकरीम अल-इसा मंगलवार को नई दिल्ली में इंडिया इस्लामिक कल्चरल सेंटर में एक कार्यक्रम के दौरान संबोधित करते हुए।  (एएनआई)
सऊदी अरब के नेता और मुस्लिम वर्ल्ड लीग के महासचिव शेख डॉ. मोहम्मद बिन अब्दुलकरीम अल-इसा मंगलवार को नई दिल्ली में इंडिया इस्लामिक कल्चरल सेंटर में एक कार्यक्रम के दौरान संबोधित करते हुए। (एएनआई)

बृजभूषण के खिलाफ दिल्ली पुलिस की चार्जशीट सार्वजनिक होने के बाद कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा

कांग्रेस पार्टी ने मंगलवार को भाजपा सरकार पर भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह को बचाने का आरोप लगाया और आरोप लगाया कि वह “यौन अपराधी” हैं।…और पढ़ें।

आईएमएफ बेलआउट अनुमोदन बैठक से एक दिन पहले, पाकिस्तान को सऊदी अरब से 2 बिलियन डॉलर मिले

वित्त मंत्री इशाक डार ने मंगलवार को कहा कि पाकिस्तान को सऊदी अरब से 2 अरब डॉलर की वित्तीय सहायता मिली है, इससे एक दिन पहले अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष के बोर्ड द्वारा इस परियोजना को अंतिम मंजूरी देने की उम्मीद है।…और पढ़ें।

देखें: वेस्टइंडीज टेस्ट से पहले चिढ़े हुए रहाणे की ‘मैं अभी भी जवान हूं’ वाली टिप्पणी पर रोहित शर्मा की चौंकाने वाली प्रतिक्रिया

जब अजिंक्य रहाणे को 2022 की शुरुआत में श्रीलंका के खिलाफ घरेलू श्रृंखला से पहले खराब प्रदर्शन के बाद भारतीय टेस्ट टीम से बाहर कर दिया गया था, तो उम्मीद कम थी कि वह वापसी कर सकेंगे। तब वह 34 साल के थे…और पढ़ें।

एसएस राजामौली ने तमिलनाडु के मंदिरों की अपनी सड़क यात्रा का वीडियो साझा किया, प्रशंसक ने पूछा ‘यह आपका वीएफएक्स नहीं है?’ घड़ी

फिल्म निर्माता एसएस राजामौली हाल ही में तमिलनाडु के कई मंदिरों की सड़क यात्रा पर गए और कहा कि यह दौरा उनके लिए 3 महीने विदेश में बिताने के बाद ताजगी और उत्साहवर्धक था। एसएस राजामौली ने आरआरआर के लिए प्रचार किया था…और पढ़ें।

यूट्यूबर ने उत्तराखंड के एक पूरे गांव में मोमो पार्टी रखी। घड़ी

जब आप किसी पार्टी के बारे में सोचते हैं, तो सबसे पहले आपके दिमाग में क्या आता है? शायद अपने दोस्तों के साथ एक क्लब पार्टी? या यह आपके घर पर एक साधारण सभा भी हो सकती है। पार्टी चाहे किसी भी तरह की हो, एक बात…और पढ़ें।

[ad_2]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button