देश

भारत की अंजू ने पाक एफबी दोस्त से की शादी; कपल का ‘प्री-वेडिंग’ वीडियो वायरल!

दो बच्चों की मां 34 वर्षीय भारतीय मां अंजू ने मंगलवार को अपने 29 वर्षीय पाकिस्तानी फेसबुक मित्र नसरुल्लाह से शादी की। पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, अंजू द्वारा इस्लाम धर्म अपनाने और अपना नया नाम फातिमा अपनाने के बाद इस जोड़े ने पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा के ऊपरी दीर जिले की एक स्थानीय अदालत में शादी कर ली।

कथित तौर पर निराई-गुड़ाई से पहले के वीडियो में अंजू और नसरुल्लाह।(ट्विटर/@AsefMehmood)

ऊपरी दीर जिले के मोहर्रर सिटी पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ अधिकारी मुहम्मद वहाब ने समाचार एजेंसी को बताया, “नसरुल्ला और अंजू की शादी आज संपन्न हुई और उसके इस्लाम अपनाने के बाद विधिवत निकाह किया गया।”

अंजू और नसरुल्लाह का वीडियो वायरल

इंटरनेट पर एक वीडियो प्रसारित हो रहा है, जो खैबर-पख्तूनख्वा के पहाड़ों के सुरम्य स्थानों पर जोड़े की प्री-वेडिंग शूट का हिस्सा है।

हमारे बीच कोई लव एंगल नहीं: नसरुल्लाह पहले भी कह चुके हैं

शेरिंगल के एक विश्वविद्यालय से विज्ञान स्नातक नसरुल्ला ने पहले कहा था कि अंजू अभी पाकिस्तान का दौरा कर रही हैं और उनकी शादी करने की कोई योजना नहीं है। नसरुल्ला द्वारा स्थानीय अधिकारियों को दिए गए हलफनामे के अनुसार, उनका 20 अगस्त को भारत लौटने का कार्यक्रम है, क्योंकि उनका एक महीने का वीजा समाप्त हो रहा है।

यहां पढ़ें: ‘अंजू 20 अगस्त को भारत लौटेंगी’: पाक दोस्त ने लव एंगल की खबरों का खंडन किया

अंजू जयपुर जाने की बात कहकर घर से निकली थी

अंजू, जिन्होंने पहले ईसाई धर्म अपना लिया था – लाइव हिंदुस्तान के अनुसार प्रतिवेदन, का जन्म उत्तर प्रदेश के कैलोर गांव में हुआ था और वे राजस्थान के अलवर जिले में रहते थे। उन्होंने 2007 में अरविंद से शादी की और तब से वे साथ रह रहे थे। दंपति की 15 साल की बेटी और छह साल का बेटा है।

वह नसरुल्लाह से मिलने के लिए 21 जुलाई को अमृतसर के पास वाघा-अटारी सीमा के माध्यम से भारत से पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत की यात्रा की, जिनसे वह 2019 में फेसबुक पर मिली थी।

अंजू के पति अरविंद ने कहा कि वह जयपुर जाने के बहाने घर से निकली थी लेकिन बाद में परिवार को पता चला कि वह पाकिस्तान में है। उसकी यात्रा योजना के बारे में जानने के बाद परिवार ने शिकायत दर्ज नहीं कराई।

सीमा हैदर पुनः प्रसारण!

अंजू की स्थिति इनसे मिलती-जुलती है सीमा गुलाम हैदर, चार बच्चों की पाकिस्तानी मां, जो अवैध रूप से भारत में दाखिल हुई थी सचिन मीना नामक एक हिंदू व्यक्ति के साथ रहने के लिए, जिससे उसकी मुलाकात PUBG खेलने के दौरान हुई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button