देश

कांग्रेस से किया गठबंधन, तो अरविंद केजरीवाल को कर लिया जाएगा गिरफ्तार

If alliance with Congress, Arvind Kejriwal will be arrested

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी दलों को एकजुट रखने की भरपूर कोशिश जारी है। ताजा खबर दिल्ली है। आम आदमी पार्टी का आरोप है कि कांग्रेस के साथ उसके गठबंधन की खबरों के बाद भाजपा की नींद उड़ गई है।
केजरीवाल सरकार में मंत्री आप नेता सौरभ भारद्वाज ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, हमें जानकारी है कि अगले 2-3 दिनों में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सवाल ये है कि केंद्र सरकार इतनी जल्दबाजी क्यों दिखा रही है?
सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा, बीजेपी के लोग भी हैं हमें बता रहे हैं कि अगर दिल्ली में कांग्रेस के साथ गठबंधन होता है, तो अरविंद केजरीवाल को जेल भेज दिया जाएगा। अगर हम अरविंद केजरीवाल को बाहर देखना चाहते हैं तो एक ही रास्ता है कि आम आदमी पार्टी कांग्रेस के साथ गठबंधन का हिस्सा न बनें।
नेता ने आगे कहा, यह स्पष्ट है कि बीजेपी बहुत घबराई हुई है। उसे लगता है कि अगर आप और कांग्रेस एक साथ आ गए और जहां भी गठबंधन बनेगा, जिस भी राज्य में गठबंधन होगा, वहां बीजेपी के लिए सरकार बनाना मुश्किल हो जाएगा।
बता दें, दिल्ली शराब नीति कांड में प्रवर्तन निदेशालय ने केजरीवाल को सातवां नोटिस जारी किया है। अब तक केजरीवाल ने किसी समन का जवाब नहीं दिया है और ना ही पेश हुए हैं।
इंडिया अलायंस में सीट बंटवारे पर आम आदमी पार्टी के सांसद संदीप पाठक ने कहा, ‘ कांग्रेस के साथ सीट शेयरिंग पर सभी राज्यों का एलान एक साथ किया जाएगा। चर्चा अंतिम चरण में है। मुझे यकीन है कि घोषणा जल्द ही की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button