देश

भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह बोले- आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा, BJP ने कल ही दिया था टिकट

Bhojpuri superstar Pawan Singh said - I will not be able to contest elections from Asansol, BJP had given me the ticket only yesterday.

नई दिल्ली। लोकसभा चुनावों से पहले देश में सियासी माहौल गर्म है। भाजपा ने 195 सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा कर बाजी मार ली है। वहीं कांग्रेस अभी इंडिया गठबंधन के क्षेत्रीय दलों के साथ सीट शेयरिंग पर माथापच्ची ही चल रही है।
भाजपा द्वारा जारी 195 प्रत्याशियों की लिस्ट में शामिल पवन सिंह ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है। पार्टी ने उन्हें पश्चिम बंगाल के आसनसोल के प्रत्याशी बनाया था। पवन सिंह ने एक्स पोस्ट पर लिखा –
भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को दिल से आभार प्रकट करता हूं। पार्टी ने मुझ पर विश्वास करके आसनसोल का उम्मीदवार घोषित किया लेकिन किसी कारण वश में आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा।
माना जा रहा है कि शायद इसका एक कारण TMC नेताओं की ओर से उनके कथित अश्लील भोजपुरी गानों को लेकर उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया जाना है।
कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा है कि तृणमूल कांग्रेस के लिए इंडिया गठबंधन में शामिल होने के दरवाजे अब भी खुले हैं। बता दें, ममता बनर्जी पहले इंडिया गठबंधन का हिस्सा थीं और नरेंद्र मोदी को हराने की मुहिम में बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया था, लेकिन बाद में कांग्रेस ने ढीलापन देखते हुए हाथ खींच लिए थे। ममता ने ऐलान कर दिया था कि बंगाल की सभी 42 सीटों पर उनकी पार्टी चुनाव लडे़गी और कांग्रेस-वाम दलों के साथ कोई गठबंधन नहीं होगा।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को केंद्रीय मंत्रिपरिषद की बैठक की अध्यक्षता कर रहे हैं। सभी मंत्री और बड़े नेता बैठक में उपस्थित हैं। मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल की यह आखिरी बैठक है। बैठक में चुनावी तैयारियों का जायजा भी लिया जाएगा। बता दें, चुनाव आयोग किसी भी वक्त चुनाव की तारीखों का ऐलान कर सकता है। इसके साथ ही आदर्श आचार संहिता लग जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button