देश

कांग्रेस बोली- ‘कोई डरा हुआ नहीं है, अगले 24 घंटों में हो जाएगा एलान’

Congress said- 'No one is scared, announcement will be made in the next 24 hours'

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश की हाई प्रोफाइल अमेठी और रायबरेली लोकसभा सीट पर प्रत्याशी को लेकर कांग्रेस भारी दुविधा से गुजर रही है। पार्टी का एक बड़ा वर्ग चाहता है कि अमेठी के राहुल गांधी और रायबरेली से प्रियंका वाड्रा को मैदान में उतारा जाए, लेकिन सच्चाई यह है कि दोनों ही नेताओं ने इसके लिए अब तक हामी नहीं भरी है। हालांकि कोई नकारात्मक संकेत भी नहीं दिए हैं।
अब मान-मनौव्वल का दौर जारी है। उम्मीद की जा रही है कि बुधवार या गुरुवार को पार्टी अंतिम फैसले पर पहुंच सकती है। बुधवार को राहुल गांधी का चुनाव प्रचार का कोई कार्यक्रम नहीं है। वहीं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे शाम को दिल्ली पहुंचेंगे। कहा जा रहा है कि खरगे एक बार फिर राहुल गांधी को मनाने की कोशिश करेंगे।
वहीं जयराम रमेश ने कहा कि कोई डरा हुआ नहीं है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे अगले 24 या 30 घंटों में इसका एलान कर देंगे। जयराम रमेश ने उल्टा भाजपा के सवाल किया कि उन्होंने रायबरेली से प्रत्याशी घोषित क्यों नहीं किया है?
इस बीच, भाजपा सांसद और यूपी की सुल्तानपुर लोकसभा सीट उम्मीदवार मेनका गांधी ने कहा कि चुनाव मैदान में हमेशा चुनौती होती है, लेकिन मुझे लगता है कि हम जीतेंगे। इस बार कम चुनौती है।
राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा की अमेठी और रायबरेली से उम्मीदवारी पर मेनका गांधी ने कहा, ‘नामांकन के लिए केवल 2 दिन बचे हैं, मुझे नहीं पता कि वे खुलासा कब करेंगे।’

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button