देशराजनीति

पीएम मोदी का वादा- बीजेपी ओडिशा का मुख्यमंत्री धरतीपुत्र या धरतीपुत्री को बनाएगी

PM Modi's promise - BJP will make a Dhartiputra or Dhartiputri the Chief Minister of Odisha.

ओडिशा | ओडिशा के अंगुल में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ओडिशा में बहुमत आने पर स्थानीय समुदाय के लोगों में से किसी को मुख्यमंत्री बनाएगी। पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के नेतृत्व वाले सत्तारूढ़ बीजू जनता दल की आलोचना करते हुए भविष्यवाणी की कि ओडिशा में पहली बार “डबल इंजन सरकार” स्थापित होगी।

मोदी ने पुरी लोकसभा सीट पर भाजपा उम्मीदवार संबित पात्रा के लिए समर्थन मांगते हुए कहा, ”घर-घर से एक ही आवाज आ रही है-ओडिशा में पहली बार डबल इंजन की सरकार।” पहली बार ओडिशा में डबल इंजन की सरकार बनने जा रही है।” उन्होंने पिछले 25 वर्षों में बीजद सरकार की उपलब्धियों पर सवाल उठाया और मतदाताओं से इस अवधि के दौरान प्रगति की कमी पर विचार करने का आग्रह किया।

पीएम मोदी ने मतदाता भागीदारी के लिए प्रेरणा के तौर पर व्हीलचेयर पर बैठे एक युवा के उदाहरण का हवाला देते हुए जनता से गर्मी के बावजूद मतदान करने की अपील की। उन्होंने इस क्षेत्र से अपने संबंध पर जोर देते हुए कहा, “मैं गुजरात से, सोमनाथ की भूमि से, जगन्नाथ की भूमि का सम्मान करने के लिए आया हूं। इससे पहले पीएम मोदी ने सोमवार की सुबह ओडिशा के पुरी में भी रोड शो किया जिसमें पुरी से बीजेपी उम्मीदवार संबित पात्रा भी उनके साथ थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button