राजनीति

कैलाश विजयवर्गीय बोले- राहुल गांधी ने बहुत मेहनत की, गांव-गांव गए, उन्हें इसका फायदा मिला

लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद मप्र के नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तारीफ की।लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद नेताओं के बयानों का दौर जारी है। मप्र के नगरीय प्रशासन मंत्री और भाजपा के कद्दावर नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बहुत मेहनत की जिसका उन्हें फल मिला। विजयवर्गीय ने कहा कि हम सभी को जनता का जनादेश स्वीकार करना चाहिए। राहुल जी ने बहुत मेहनत की है। बेचारे पैदल चले, गांव गांव दौड़ लगाई, जिम गए। हमारा मानना है कि विपक्ष भी मजबूत होना चाहिए।
वहीं इंडिया गठबंधन को उप्र में मिले समर्थन को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि इस पर हम समीक्षा करेंगे। मध्यप्रदेश में क्लीन स्वीप को लेकर उन्होंने कहा कि हम सभी ने मेहनत की है। छिंदवाड़ा कलस्टर का मुझे प्रभार दिया था, जिस पर कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर काम किया।

इंदौर के भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय अपने बयानों के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं। कुछ समय पहले कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि आजकल लड़कियां इतने गंदे कपड़े पहनकर निकलती हैं। हम महिलाओं को हम देवियां कहते हैं, लेकिन उनमें देवी का स्वरूप ही नहीं दिखता है। इससे पहले उन्होंने कहा था कि कांग्रेस बीजेपी को हरा नहीं सकती लेकिन अगर हमने अपनी गलतियों को ठीक नहीं किया तो बीजेपी अपनी ही हार का मुख्य कारण बन सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button