bhopal newsmp newsआज फोकस मेंआज फोकस मेंजिला समाचारराजनीतिराजनीतिसमाचार

Indore News: खनिज विभाग के अधिकारी के घर दूसरे दिन भी जारी रही लोकायुक्त की कार्रवाई, पत्नी के बैंक लॉकर खंगाले गए

Indore News ; इंदौर में खनिज विभाग के अधिकारी मनोज खतेडिया पर लोकायुक्त की कार्रवाई बुधवार को भी जारी रही. लोकायुक्त की टीम ने खतेडिया की पत्नी समेत अन्य पारिवारिक सदस्यों के भी बैंक अकाउंट खंगाले हैं.

इंदौर। लोकायुक्त की टीम ने मंगलवार सुबह खनिज विभाग में पदस्थ अधिकारी मनोज खतेडिया के घर पर दबिश दी थी. लोकायुक्त की टीम द्वारा की जा रही जांच में खनिज विभाग के अधिकारी के परिजन के भी अलग-अलग बैंकों में अकाउंट और लॉकरों का पता लगा है. फिलहाल, इन खातों की विस्तृत पड़ताल की जा रही है. अंदेशा है कि जांच पूरी होने के बाद बड़ा खुलासा हो सकता है.

खंगाले बैंक के लॉकर

आय से अधिक संपत्ति की जानकारी मिली: इंदौर लोकायुक्त की टीम ने देवास में पदस्थ खनिज विभाग के अधिकारी मनोज खतेडिया के ठिकानों पर दबिश दी थी. इससे पहले लोकायुक्त को खतेडिया की आय से अधिक संपत्ति की जानकारी मिली थी. करोड़ों रुपए की बेनामी संपत्ति की जांच करने के लिए खतेडिया के घर पर छापा मारा गया. मंगलवार को खतेडिया के बैंक खाते, चल-अचल संपत्ति के दस्तावेज और अन्य कमाई के दस्तावेज खंगाले गए.

लोकायुक्त की कार्रवाई

इंदौर, देवास, धार सहित पीथमपुर में भी खरीदी जायदाद: बुधवार को जारी रही कार्रवाई में अधिकारियों की टीम ने मनोज खतेडिया की पत्नी के केनरा बैंक में लॉकर की जांच-पड़ताल की. इस लॉकर में तकरीबन एक लाख रुपए कीमत के सोने-चांदी के जेवरात लोकायुक्त की टीम को मिले हैं. देर रात तक चली पड़ताल में 10 करोड़ रुपए से अधिक की संपत्ति की जानकारी उजागर हो चुकी है. इंदौर लोकायुक्त की टीम को खनिज विभाग के अधिकारी खतेडिया की इंदौर, देवास, धार सहित पीथमपुर में भी संपत्ति होने की जानकारी लगी है. वहीं, उनके परिवार के अन्य सदस्यों के नाम पर भी 10 बैंक अकाउंट होने का भी खुलासा हुआ है. फिलहाल, अधिकारी खतेडिया और उनके परिजन से इस बारे में पूछताछ में जुटे हैं.

progress of india news

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button