bhopal news

Jan Ashirwad Yatra: चित्रकूट से शुरू होगी भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा, जेपी नड्डा करेंगे शुभारंभ

मध्य प्रदेश के सतना जिले में बीजेपी की जन अशीर्वाद यात्रा की शुरुआत रविवार 3 सितंबर को मझगवां के मिचकुरिन से होगी। तीन दिनों तक चलने वाली प्रथम चरण की इस यात्रा का शुभारंभ बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे।

उनके साथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा और मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा भी मौजूद रहेंगे।

जन आशीर्वाद यात्रा के पहले मझगवां के मिचकुरिन में विशाल जनसभा का आयोजन किया गया है। जिसमें क्षेत्र से लगभग एक लाख लोग पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है। जिसको लेकर के सभा स्थल पर तमाम तरह की तैयारी अंतिम रूप पर पहुंच चुकी हैं।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे। यात्रा यहां से 10 बजे रवाना होकर मझगवां पहुंचेगी। जहां से चितहरा बिरसिंहपुर होते हुए चित्रकूट विधानसभा के अंतिम छोर मालमऊ शाम करीब 4:30 बजे जन आशीर्वाद यात्रा पहुंचेगी। करीब 6:30 घंटे चित्रकूट विधानसभा में यह यात्रा रहेगी। जिसमें जगह-जगह ग्रामीण यात्रा का स्वागत करेंगे। इसके बाद यात्रा रामपुर बघेलान विधानसभा होते हुए यात्रा का रात्रि विश्राम सतना में होगा।

भारतीय जनता पार्टी की जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत चित्रकूट के आदिवासी इलाके मिचकुरियन से हो रही है। इसके लिए बड़ी तैयारी की जा रही है। 2 सितंबर को सतना सांसद ने प्रेस वार्ता कर इसकी जानकारी भी दी है। दरअसल मिचकुरियन चित्रकूट का आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र है। लगातार यंहा से भाजपा को मात खानी पड़ी है। हालांकि पहले रविवार को इस कार्यक्रम में अमित शाह को आना था जो ऐंन वक्त पर बदल गया है।

बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा रविवार को मझगवां मिचकुरियन से शुरू होकर चित्रकूट के विधनसभा क्षेत्र में भृमण करेगी। इस सीट में बीजेपी को लगातार कांग्रेस से हर मिल रही है। दूसरे दिन यात्रा सतना शहर के कारगिल ढबा से शुरु होगी तो फिर तीसरे दिन मैहर में जन आशीर्वाद यात्रा रहेगी। लेकिन तीनो दिन सीएम शिवराज सिंह व खजुराहो सांसद प्रदेसाध्यक्ष वीडी शर्मा भी यात्रा में साथ रहेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button