मनोरंजन

रेव पार्टी को लेकर मुसीबतों में फंसे एल्विश यादव, FSL रिपोर्ट से हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Elvish Yadav in trouble due to rave party, shocking revelation from FSL report

बिग बाॅस ओटीटी विनर एल्विश यादव किसी न किसी वजह से चर्चा में आ ही जाते हैं। अक्सर उनके लड़ाई-झगड़े के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। उनके बिहेवियर को लेकर वे ट्रोलर्स के निशाने पर बने रहते हैं। वहीं, अब एक बार फिर वे सुर्खियों में आ गए हैं। कुछ समय पहले एल्विश यादव रेव पार्टी को लेकर मुश्किलों में फंसते दिखाई दिए थे। वहीं, अब इस मामले में एल्विश यादव फोरेंसिक साइंस लैब रिपोर्ट आ गई है। रिपोर्ट में सपेरों से बरामद जहर करैत प्रजाति के सांपों के होने की बात कही गई है।
बता दें कि 1 नवंबर 2023 को नोएडा पुलिस पीपुल्स फॉर एनिमल संस्था की शिकायत पर पांच सपेरों को गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद उन्होंने एल्विश यादव के नाम का भी खुलासा किया गया था। बताया गया था कि एल्विश यादव के माध्यम से ही सांपों के विष को रेव पार्टी में सप्लाई किया गया था। इस मामले में एल्विश से पूछताछ भी की गई थी। सपेरों से जो विष बरामद हुआ था, उसे जयपुर स्थित एफएसएल भेजा गया था। करीब तीन महीने बाद अब इसकी रिपोर्ट सामने आई है। इसमें विष को सांपों का जहर बताया गया है।
मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार, नोएडा पुलिस को जयपुर एफएसएल की रिपोर्ट भेजी गई। हालांकि, अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। दरअसल, यह मामला कोतवाली में दर्ज हुआ था। इसके बाद इसे कोतवाली सेक्टर 20 ट्रांसफर कर दिया गया था। पिछले साल नवंबर में सेक्टर 51 में रेड मारकर पुलिस ने रेव पार्टी का खुलासा किया था। इस पार्टी में 9 जहरीले सांप भी बरामद किए गए थे। आरोपियों के पास 20 से 25 ML नशीला विष भी बरामद हुआ था। पांच कोबरा सांप, दो दोमुंहे सांप, एक लाल सांप और एक अजगर बरामद हुआ था। सूचना मिलने पर रेड की गई थी, जिसके बाद रेव पार्टी का खुलासा हुआ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button