मनोरंजन

दिव्या अग्रवाल के वेडिंग फंक्शन शुरू, कॉकटेल नाइट से सामने आया वीडियो

Divya Aggarwal's wedding function begins, video surfaced from cocktail night

बिग बाॅस ओटीटी सीजन 1 की विजेता रहीं दिव्या अग्रवाल अक्सर अपने अफेयर्स को लेकर चर्चा में रही हैं। अब जल्द ही एक्ट्रेस शादी करने जा रहे हैं। वे अपने ब्वाॅयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर के साथ बंधन में बंधने जा रही हैं। कपल की शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं। कपल की शादी के फंक्शन कॉकटेल नाइट से शुरू हुए हैं। 18 फरवरी को संगीत सेरेमनी रखी गई थी, जो एक क्लब में होस्ट की गई थी। इस फंक्शन में नायरा बनर्जी, निक्की तंबोली, अमृता राव, अनमोल और सुयश राय समेत कई सितारे शामिल हुए।
दिव्या अग्रवाल और अपूर्व पडगांवकर ने अपने संगीत फंक्शन को खूब एंजाॅय किया। केक काटने के बाद दोनों ने अपने दोस्तों के साथ जमकर डांस किया। शादी से पहले की शाम को कपल काफी खूबसूरत बनाना चाहते थे।
उन्होंने एनिमल के पॉपुलर सॉन्ग जमाल कुडू और ब्रह्मास्त्र के सॉन्ग केसरिया जैसे गानों पर परफॉर्मेंस दी। कॉकटेल फंक्शन को कपल ने ट्रेडिशनल टच के साथ मॉर्डन लुक दिया। इस दौरान एक्ट्रेस ने गोल्डन कलर की फ्रिल साड़ी पहनी थी। इसके साथ उन्होंने मिनिमल एक्सेसरीज स्टाइल की।
वेवी हेयर स्टाइल, हाथों में वाॅच, गले में डायमंड नेकलेस और मिनिमल मेकअप के साथ दिव्या काफी खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, अपूर्व भी सूट-बूट में हैंडसम लग रहे थे। बता दें कि दिव्या और अपूर्व अपने-अपने ब्रेकअप के बाद मिले थे।
दिव्या ने प्रियांक शर्मा और वरुण सूद से पहले अपूर्व को साल 2015 में डेट किया था। प्रियांक से ब्रेकअप होने के बाद एक्ट्रेस ने वरुण सूद को डेट किया था। साल 2022 में दिव्या और वरुण भी अलग हो गए और फिर एक्ट्रेस ने अपने एक्स ब्वाॅयफ्रेंड अपूर्व का हाथ थामा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button