मनोरंजन

मुनव्वर फारूकी को सोनाक्षी सिन्हा ने किया रोस्ट, गुस्से से तिलमिला उठे

Sonakshi Sinha roasted Munawar Faruqui, he got furious

सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘हीरामंडी द डॉयमंड बाजार’ को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं। फरदीन और रेहाना आपा के किरदार में सोनाक्षी ने बेहतरीन काम करके सभी का दिल जीत लिया है। मुनव्वर के मुशायरा रोस्ट में हीरामंडी की पूरी स्टार कास्ट शामिल हुई। इस दौरान जब मुनव्वर ने सोनाक्षी को रोस्ट करने की कोशिश की तो उन पर सोनाक्षी इतनी भारी पड़ गईं कि मुनव्वर के चेहरे पर गुस्सा साफ दिखाई दिया। जानिए सोनाक्षी ने ऐसा क्या कह दिया मुनव्वर से कि वो गुस्से से तिलमिला उठे।

स्टैंटअप कॉमेडियन का मुकाबला निर्देशक संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ की अभिनेत्रियों से पड़ा। नेटफ्लिक्स के मुशायरा रोस्ट में मनीषा कोइराला, अदीति राव हैदरी, शरमीन सहगल, संजीदा शेख और सोनाक्षी सिन्हा शामिल हुईं। बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारूखी ने जब मुशायरों के जरिए अभिनेत्रियों को रोस्ट करने की कोशिश की, लेकिन वह खुद ही अपने ही बुने जाल में फंस गये। मुनव्वर की टांग खिचाई में सोनाक्षी उनपर ही भारी पड़ गईं।

इस दौरान ‘हीरामंडी’ की कास्ट दो टीम में बंटी। एक टीम का नाम सोनाक्षी की सहेलियां था और दूसरी टीम का नाम मनीषा कोइराला की मल्लिकाएं। इसमें मुशायरा की शुरुआत मुनव्वर फारूकी ने की, जब मुनव्वर अभिनेत्री अदिति राव हैदरी और संजीदा शेख के साथ फ्लर्ट कर रहे थे, तब एक्ट्रेस ने कहा, “तुम हमेशा दो लड़कियों के बीच क्यों फंस जाते हो।” सोनाक्षी की इस बात का असर मुनव्वर के चेहरे पर साफ झलक रहा था। वहां सभी मौजूद ‘हीरामंडी’ की अभिनेत्रियों सोनाक्षी की इस बात पर खिलखिला उठीं।

मुनव्वर फारूकी ‘बिग बॉस 17’ के विनर बने थे। इस दौरान बिग बॉस के घर में वह कई बार लड़कियों को लेकर विवादों में भी दिखाई दिए। ‘बिग बॉस 17’ में आयशा खान ने खुलासा किया था कि मुनव्वर एक समय में दो लड़कियों को डेट कर रहे थे। वह आयशा और नाजिला दोनों को ही डेट कर रहे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button