मनोरंजन

‘हीरामंडी’ में डांस सीक्वेंस शूटिंग के लिए ‘लज्जो’ ने लिया था शराब का सहारा, 40 टेक देने पर मिली थी मंजूरी

'Lajjo' took the help of alcohol for shooting the dance sequence in 'Hiramandi', approval was given after giving 40 takes

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। इसे दर्शकों की ओर से मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। यह एक पीरियड ड्रामा सीरीज है, जिसमें कई कलाकारों ने काम किया है। भंसाली की हर एक फिल्म चर्चा में रहती हैं। ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ से उन्होंने वेब सीरीज में डेब्यू किया है। कम स्क्रीन टाइम के बावजूद ऋचा चड्ढा के अभिनय की खूब तारीफ हो रही है। अब हाल ही में, अभिनेत्री ने सीरीज में काम करने का अनुभव साझा किया है।
संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ में ऋचा चड्ढा के लाजवंती (लज्जो) के किरदार ने काफी प्रशंसा हासिल की है, खासकर उनके शराबी डांस सीक्वेंस ने दर्शकों का काफी प्रभावित किया है। अभिनेत्री ने हाल ही में साझा किया कि दृश्य को बेहतर बनाने के लिए संघर्ष करने के बाद उन्होंने शराब का सहारा लिया था।
हाल ही में, एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने कहा, “पहले दिन, मुझे नशे में नाचने का मौका नहीं मिल रहा था। तो 30-40 टेक के बाद, मैंने सोचा कि मुझे एक क्वार्टर लेने दो और देखो क्या होता है। मेरे पास कुछ शराब थी।”
ऋचा ने आगे कहा, “मैंने थोड़ी सी शराब पी, लेकिन इससे हालात और खराब हो गए। मैं अपने शरीर में सुस्ती नहीं चाहती थी, मैं इसमें कुछ कमी भी नहीं चाहती थी। शायद कुछ स्टेप्स आगे पीछे हो सकते थे, लेकिन मैं अपनी चाल-ढाल में बदलाव नहीं कर सकती थी क्योंकि यह डांस लज्जो की भावनाओं को भी व्यक्त कर रहा था। इसलिए इसे मंजूरी मिलने में भले ही समय लगा, लेकिन इसके लिए मैंने बहुत मेहनत की थी।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button