मनोरंजन

‘वड़ा पाव गर्ल’ अब नज़र आएंगी बिग बॉस ओटीटी 3 में ? शो में एंट्री को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म

'Vada Pav Girl' will now be seen in Bigg Boss OTT 3? Market of discussions is hot regarding entry in the show

बिग बॉस ओटीटी 3 शो इस समय लगातार चर्चा में बना हुआ है। यह रियलिटी शो कथित तौर पर जल्द ही शुरू होने जा रहा है। इसको लेकर फैंस में काफी ज्यादा उत्साह है। इस बीच शो को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शो में दिल्ली की वड़ा पाव गर्ल नजर आ सकती हैं।
रिपोर्ट्स के दावों की मानें तो निर्माताओं ने उन्हें शो का हिस्सा बनाने के लिए संपर्क किया है। चंद्रिका ने नौकरी छोड़ने के बाद दिल्ली में अपने पति और रिश्तेदारों के साथ मुंबई का लोकप्रिय नाश्ता वड़ा पाव परोसना शुरू किया। हालांकि, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनका एक रोते हुए वीडियो सामने आने के बाद वे रातों रात वायरल हो गई थीं।
एक वायरल वीडियो में चंद्रिका को दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के अधिकारियों पर उत्पीड़न का आरोप लगाते देखा गया था। उन्होंने दावा किया था कि 35,000 रुपये का भुगतान करने के बावजूद उनसे और अधिक पैसों की मांग की गई थी। वे दिल्ली के सैनिक विहार इलाके में वड़ा पाव बेचती हैं।
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो चंद्रिका को मेकर्स ने शो में हिस्सा लेने के लिए संपर्क किया था। हालांकि, इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हो सकी है। वहीं, चंद्रिका ने भी अभी तक शो में हिस्सा लेने को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। सनी आर्य, पुनीत सुपरस्टार और नागपुर के ‘डॉली चायवाला’ उर्फ सुनील पति जैसी अन्य सोशल मीडिया हस्तियों ने चंद्रिका को अपना समर्थन दिया है।
कुछ दिन पहले, चंद्रिका फोर्ड मस्टैंग में बैठे हुए भी एक वीडियो में देखा गया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। अन्य रेहड़ी-पटरी वालों के साथ चंद्रिका की तीखी नोकझोंक के वीडियो भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button