मनोरंजन

‘गारफील्ड’ में आवाज देंगे वरुण शर्मा, फिल्म के हिंदी वर्जन में सुनाई देगी चूचे की आवाज

Varun Sharma will give voice in 'Garfield', the sound of breasts will be heard in the Hindi version of the film.

गार्जियन ऑफ गैलेक्सी और कई एवेंजर्स की फिल्मों में अपना जलवा बिखेर चुके क्रिस पैट ने स्टार लॉर्ड के नाम से जमकर सुर्खियां बटोरी हैं। क्रिस प्रैट की आवाज का जादू कार्टून फिल्म ‘गारफील्ड’ के अंग्रेजी संस्करण में सुनाई देगा। अब इस फिल्म से एक और नाम जुड़ गया है। वो है बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन का। वरुण धवन ने फिल्म ‘फुकरे’ में चूचे के किरदार से सभी का जमकर मनोरंजन किया है। अब वह इस बार बच्चों को हंसाते सुनाई देंगे। क्योंकि उनकी आवाज को ‘गारफील्ड’ के हिंदी संस्करण के लिए चुन लिया गया है।
इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए तैयार है हॉलीवुड फिल्म ‘गारफील्ड’। हालांकि भारत में इस फिल्म को एक हफ्ते पहले ही रिलीज किया जा रहा है। फिल्म के हिंदी संस्करण को लेकर एक जानकारी सामने आई है। अब इसके हिंदी संस्करण में वरुण शर्मा की आवाज सुनाई देगी, जबकि इसके अंग्रेजी संस्करण में हॉलीवुड अभिनेता क्रिस प्रैट ने अपनी आवाज दी है।
फिल्म मेकर्स ने अब एक वीडियो के जरिए इस खबर की पुष्टि कर दी है कि फिल्म ‘गारफील्ड’ के हिंदी वर्जन में वरुण शर्मा की आवाज सुनाई देगी। इस वीडियो में क्रिस प्रैट ने ‘गारफील्ड’ के हिंदी संस्करण के बारे में जानकारी दी साथ ही इस फिल्म के लिए उन्होंने वरुण का स्वागत भी किया।
‘गारफील्ड’ बिल्ली की कहानी है, जो घर के अंदर ही रहती है। इसकी जिंददगी तब बदल जाती है जब वह वाइल्ड एडवेंचर करने के लिए घर से बाहर निकलती है। बचपन में बिछड़े अपने पिता से मिलने के बाद ‘गारफील्ड’ बिल्ली की जिंदगी में कई रोमांचक बदलाव आते है। ‘गारफील्ड’ किरदार को आवाज क्रिस प्रैट ने दी है। इस फिल्म में कई और कार्टून केरेक्टर्स भी नजर आएंगे।
‘गारफील्ड’ 17 मई को हिंदी, तमिल और अंग्रेजी भाषा में रिलीज होगी। यह एक थ्री डी कार्टून फिल्म है। वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण शर्मा जल्द ही फिल्म ‘सब फर्स्ट क्लास है’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में वरुण के साथ शहनाज गिल नजर आएंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button