मनोरंजन

राम पोथिनेनी की फिल्म ‘डबल आईस्मार्ट’ के टीजर के रनटाइम से उठा पर्दा

The runtime of the teaser of Ram Pothineni's film 'Double iSmart' was unveiled.

साउथ अभिनेता राम पोथिनेनी और संजय दत्त की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘डबल आईस्मार्ट’ इस साल सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म की शूटिंग से जुड़ी कुछ जानकारियां देने के बाद हाल ही में निर्माताओं ने फिल्म के ट्रेलर को लेकर भी बड़ा अपडेट दिया था। उन्होंने ट्रेलर की रिलीज की तारीख से पर्दा उठाया था। वहीं, अब उन्होंने टीजर के रनटाइम का खुलासा किया है।
निर्माता फिल्म का टीजर रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने फिल्म का नया पोस्टर साझा करते हुए टीजर रिलीज का भी खुलासा किया था। निर्माताओं ने घोषणा की थी कि है कि फिल्म का टीजर 15 मई, 2024 को लॉन्च किया जाएगा। इस दिन अभिनेता राम पोथिनेनी का जन्मदिन भी है। वहीं अब टीजर सेंसर बोर्ड से पास हो चुका है और निर्माताओं ने इसकी अवधि का भी खुलासा किया है।
फिल्म का टीजर वीडियो 85 सेकंड का होगा। निर्माताओं ने एक्स अकाउंट पर एक नोट साझा करते हुए टीजर के बारे में अपडेट दिया। उन्होंने लिखा, ‘उस्ताद राम पोथिनेनी के आगमन का जश्न मनाने के लिए तैयार हो जाइए। डबल आईस्मार्ट दोगुना मैडनेस की खुराक, टीजर के 85 सेकंड लोड हो रहे हैं। डबल आईस्मार्ट का टीजर कल 15 मई को रिलीज हो रहा है। क्या आप तैयार हैं।
इससे पहले टीजर की रिलीज डेट का एलान करते हुए निर्माताओं ने नया पोस्टर भी जारी किया था, जिसमें अभिनेता के किरदार की नई झलक देखने को मिली थी। ‘डबल आईस्मार्ट’ के जरिए निर्देशक पुरी जगन्नाध और अभिनेता राम पोथिनेनी दूसरी बार साथ काम कर रहे हैं। फिल्म में संजय दत्त महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। फिल्म की शूटिंग कुछ दिन पहले मुंबई में शुरू हुई थी। इस हाई-वोल्टेज एक्शन एंटरटेनर के लिए हॉलीवुड सिनेमैटोग्राफर जियानी जियानेली भी काम कर रहे हैं। डबल आईस्मार्ट तकनीकी रूप से बड़े बजट पर बनाया जा रहा है। निर्माता जल्द ही फिल्म के अन्य कलाकारों और क्रू का खुलासा करेंगे। इस हाई-बजट मनोरंजक फिल्म की शूटिंग वर्तमान में मुंबई में हो रही है, जिसमें प्रमुख कलाकार भाग ले रहे हैं। टीम जल्द ही फिल्म रिलीज करने की योजना बना रही है, इसलिए वे लगातार इससे जुड़ी कई जानकारियां साझा कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button