मनोरंजन

इस खास दिन जूनियर एनटीआर की ‘देवरा’ का पहला गाना रिलीज करने की हो रही तैयारी!

Preparations are being made to release the first song of Jr NTR's 'Devra' on this special day!

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर इन दिनों अपनी फिल्म ‘देवरा’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फैंस बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म को लेकर छोटी से छोटी जानकारी पाकर फैंस काफी उत्साहित हो जाते हैं। वहीं अब फैंस के इस उत्साह को बढ़ाने के लिए फिल्म के पहले गाने को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।
फिल्म के निर्माता अब जल्द ही ‘देवरा’ का पहला गाना रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की प्रोडक्शन टीम जूनियर एनटीआर के प्रशंसकों के लिए एक विशेष उपहार तैयार कर रही है, जो अभिनेता के जन्मदिन पर दिया जाएगा। यह उपहार फिल्म का पहला गाना होगा। चर्चा है कि जूनियर एनटीआर के जन्मदिन पर यानी 20 मई, 2024 को फिल्म का पहला सिंगल रिलीज होगा।
रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म के सॉन्ग वीडियो पर काम चल रहा है। उम्मीद है कि निर्माताओं की ओर से फिल्म के गाने की रिलीज की तारीख से पर्दा कल, यानी 16 मई को उठाया जा सकता है। अब प्रशंसकों को तारीख के खुलासे के इंतजार है। ‘देवरा’ के जरिए जूनियर एनटीआर ब्लॉकबस्टर हिट ‘जनता गैराज’ के प्रतिभाशाली फिल्म निर्माता कोराताला शिवा के साथ फिर से जुड़े हैं।
‘देवरा’ जान्हवी कपूर की दक्षिण फिल्मों में पहली फिल्म और जूनियर एनटीआर के साथ उनका पहला सहयोग है। ‘आरआरआर’ की तरह इस तेलुगु फिल्म में हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस होंगे, जो दर्शकों के होश उड़ा देंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, देवरा को भारी बजट पर बनाया जा रहा है। कथित तौर पर निर्माता इसके वीएफएक्स पर 140 करोड़ रुपये खर्च कर रहे हैं।
‘देवरा’ जूनियर एनटीआर की 30वीं फिल्म भी है। कथित तौर पर अभिनेता इस फिल्म में पिता और पुत्र दोनों का किरदार पर्दे पर निभाएंगे। फिल्म में सैफ अली खान और राम्या कृष्णा जैसे अन्य कलाकार भी होंगे। ऐसी खबरें हैं कि अभिनेत्री चैत्रा राय स्टार कास्ट में शामिल होंगी। हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। ‘देवरा’ का निर्माण युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा किया गया है। संगीत रचना अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा की जाएगी। यह फिल्म 10 अक्तूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button