मनोरंजन

अनंत-राधिका का दूसरा प्री-वेडिंग समारोह, 28-30 मई को आयोजन, मेहमानों की लिस्ट में ये

Anant-Radhika's second pre-wedding ceremony to be organized on 28-30 May, this is in the guest list

नई दिल्ली | गुजरात के जामनगर में तीन दिवसीय प्री-वेडिंग उत्सव के आयोजन के बाद मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपने बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी की मेजबानी करने की तैयारी कर रहे हैं।
जामनगर में आयोजित किए गए जश्न में मेटा के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग, माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स, रिहाना, सचिन तेंदुलकर, एमएस धोनी, शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट समेत लगभग 1,200 मेहमानों ने भाग लिया।
मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि दूसरे प्री-वेडिंग बैश का आयोजन 28 से 30 मई के बीच किया जाएगा। खबर है कि अंबानी परिवार एक लक्जरी क्रूज पर लगभग 800 मेहमानों की मेजबानी करेंगे। यह क्रूज तीन दिनों में 4380 किमी की दूरी तय करेगा और इटली से दक्षिणी फ्रांस तक जाएगा।
इस प्री वेडिंग आयोजन के मेहमानों की सूची में सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शामिल हो सकते हैं। 800 मेहमानों के अलावा, 600 हॉस्पिटैलिटी स्टाफ भी क्रूज पर मौजूद रहेंगे।
अनंत अंबानी जुलाई में लंबे समय से मित्र रहीं राधिका मर्चेंट से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि शादी लंदन में हो सकती है। इस जोड़े की सगाई 19 जनवरी 2023 को मुंबई में हुई थी। राधिका मर्चेंट एनकोर हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ वीरेन मर्चेंट और उद्यमी शैला मर्चेंट की बेटी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button