मनोरंजन

मतदान केंद्र से बिग बी ने पत्नी के साथ साझा की तस्वीर, लिखा- कर दिया वोट

Big B shared a picture with his wife from the polling booth, wrote- Voted

अमिताभ बच्चन ने 20 मई, 2024 को अपनी पत्नी अभिनेत्री जया बच्चन के साथ लोकसभा चुनाव 2024 के लिए वोट डाला। अब इंस्टाग्राम पर अमिताभ बच्चन ने मतदान केंद्र से अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर साझा की है। हालांकि, तस्वीर के साथ-साथ अभिनेता ने तस्वीर फोटो के साथ जो कैप्शन लिखा है, फैंस उसकी भर-भरकर तारीफ कर रहे हैं। आइए जानते हैं कि अभिनेता ने क्या लिखा है।
अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर पत्नी जया बच्चन के साथ एक तस्वीर साझा की। फोटो में उन्हें वोट डालते हुए देखा जा सकता है। अभिनेता ने हिंदी में पोस्ट को कैप्शन दिया, ” कर दिया मत दान !! हमारा एक ईएफ कहता है, ‘मत’ का अर्थ केवल वोट ही नहीं होता। ‘मत’ का अर्थ ‘मां’ भी होता है।” बिग बी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।
अभिनेता की पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘सब कहते हैं कि वोट डालो, लेकिन कोई नहीं बताता कि किसको डालना है और जब जनता के पास ऑप्शन न हो तो ऐसे में क्या करना चाहिए।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आपके कैप्शन से पूरी तरह सहमत हैं सर। वोट डालना सभी का अधिकार है और इसे फर्ज समझकर निभाना भी चाहिए।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘सर, अच्छा लगा कि आपके पूरे परिवार ने वोट दिया है, लेकिन आपके बेटे अभिषेक बच्चन कहीं भी नजर नहीं आए।’
वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन को आखिरी बार टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के साथ ‘गणपत’ में देखा गया था , जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी थी। उनकी आगामी परियोजना बहुप्रतीक्षित साइंस फिक्शन फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ है, जो 2024 में रिलीज होगी। फिल्म में प्रभास, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी सहित प्रभावशाली कलाकार हैं। दर्शक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button