खेल

लुका मोड्रिक स्पेनिश लीग के एक और सीज़न के लिए रियल मैड्रिड के साथ रहेंगे

[ad_1]

रियल मैड्रिड ने अनुभवी मिडफील्डर को एक और सीज़न के लिए बरकरार रखते हुए सोमवार को लुका मोड्रिक का अनुबंध बढ़ा दिया।

रियल मैड्रिड के क्रोएशियाई मिडफील्डर लुका मोड्रिक रियल मैड्रिड सिटी ट्रेनिंग कॉम्प्लेक्स (एएफपी) में एक प्रशिक्षण सत्र में भाग लेते हैं।
रियल मैड्रिड के क्रोएशियाई मिडफील्डर लुका मोड्रिक रियल मैड्रिड सिटी ट्रेनिंग कॉम्प्लेक्स (एएफपी) में एक प्रशिक्षण सत्र में भाग लेते हैं।

मैड्रिड 37 वर्षीय क्रोएशियाई के अनुबंध को 2023-24 अभियान के अंत तक बढ़ाने पर सहमत हुआ, जैसा कि पिछले हफ्ते टोनी क्रूस के साथ हुआ था।

इस कदम से मैड्रिड को अपने दो सबसे अनुभवी खिलाड़ियों को मिडफ़ील्ड में रखने की अनुमति मिल गई है, जिसे हाल ही में बोरूसिया डॉर्टमुंड से 19 वर्षीय जूड बेलिंगहैम के हस्ताक्षर से ताज़ा किया जाएगा।

स्पेनिश क्लब के पास मिडफील्ड में एडुआर्डो कैमाविंगा, फेडेरिको वाल्वरडे, ऑरेलीन टचौमेनी और दानी सेबलोस भी हैं। सेबलोस का अनुबंध भी हाल ही में बढ़ाया गया था।

मोड्रिक मैड्रिड के साथ अपना 12वां सीज़न खेलेंगे। उन्होंने क्लब के साथ 488 मैच खेले हैं और 23 खिताब जीते हैं, जिनमें पांच चैंपियंस लीग और तीन स्पेनिश लीग शामिल हैं। उन्होंने 2018 में प्लेयर ऑफ द ईयर का बैलन डी’ओर और फीफा का सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार जीता।

“होम स्वीट होम,” मॉड्रिक ने ट्विटर पर लिखा।

33 वर्षीय क्रूज़ मैड्रिड के साथ अपने 10वें सीज़न की शुरुआत करेंगे।

क्लब ने हाल ही में डिफेंडर नाचो फर्नांडीज का अनुबंध भी बढ़ाया, और एस्पेनयोल से स्पेन के स्ट्राइकर जोसेलु को उधार लेकर अपने आक्रमण को बढ़ाया। फॉरवर्ड करीम बेंजेमा, मार्को असेंसियो, एडेन हैज़र्ड और मारियानो डियाज़ अगले सीज़न में नहीं लौटेंगे।

यह कहानी पाठ में कोई संशोधन किए बिना वायर एजेंसी फ़ीड से प्रकाशित की गई है।

[ad_2]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button