खेल

ट्रिपल एच ने प्रशंसकों को 2023 मनी इन द बैंक प्रीमियम इवेंट में WWE सुपरस्टार की चोट के बारे में सूचित किया

2023 WWE मनी इन द बैंक शनिवार रात को इंग्लैंड के लंदन में संपन्न हुआ। डब्लू डब्लू ई मुख्य सामग्री अधिकारी और पूर्व पहलवान ट्रिपल एच ने समारोह के समापन के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने खुलासा किया कि शनिवार को प्रीमियम इवेंट में एक WWE सुपरस्टार को चोट लग गई।

2023 WWE मनी इन द बैंक (ट्विटर) के समापन के बाद ट्रिपल एच ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की

ट्रिपल एच ने उस पहलवान का नाम नहीं बताया जिसे चोट लगी थी। उन्होंने खुलासा किया कि सुपरस्टार बैकस्टेज एरिया में चलते समय घायल हो गए। उन्होंने मजाक में कहा कि पहलवान को शर्मिंदगी से बचने के लिए वह नाम का खुलासा नहीं करेंगे।

“यह कहते हुए खुशी हो रही है कि आज रात एकमात्र चोट लगी थी, और मैं यह भी नहीं बता रहा हूं कि वह कौन था क्योंकि मैं उन्हें शर्मिंदा नहीं करना चाहता। लेकिन आज रात एकमात्र चोट किसी को लगी थी जो चोट लगने के बाद रिंग से वापस आ रहा था मूल रूप से कुछ भी नहीं, वापस चलते समय अपने टखने को मोड़ें। इसलिए, आश्चर्यजनक रूप से सफल रात, और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि हर कोई स्वस्थ है,” ट्रिपल एच ने कहा।

यह भी पढ़ें| 2023 WWE मनी इन द बैंक परिणाम: द उसोज़ ने रोमन रेंस-सोलो सिकोआ को हराया, डेमियन प्रीस्ट और इयो स्काई ने MITB जीता और बहुत कुछ

शनिवार को, प्रीमियम इवेंट ने कुछ अप्रत्याशित प्रदर्शन और परिणामों से WWE प्रशंसकों को चौंका दिया। निर्विवाद WWE यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में WWE यूनिवर्स दंग रह गया रोमन रेंस जे उसो द्वारा साढ़े तीन साल में पहली बार पिन किया गया। परिणामस्वरूप, रेंस और सोलो सिकोआ ब्लडलाइन सिविल वॉर जीतने वाले द उसोज़ के खिलाफ अपना टैग टीम मैच हार गए। यह रेंस के लिए एक बड़ी क्षति थी, जो अपने कुश्ती समूह- द ब्लडलाइन के अपने पूर्व अधीनस्थों (जे उसो और जिमी उसो) द्वारा धोखा दिए जाने और अपमानित होने के बाद मुक्ति की मांग कर रहे थे।

2023 WWE मनी इन द बैंक में तीन टाइटल फाइट शामिल थीं। इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन गुंथर ने मैट रिडल के खिलाफ आमने-सामने की लड़ाई में अपना दबदबा बरकरार रखते हुए अपना खिताब बरकरार रखा। वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिन्स ने द जजमेंट डे के फिन बैलर के खिलाफ कड़े मुकाबले में अपने खिताब का सफलतापूर्वक बचाव किया। WWE महिला टैग टीम टाइटल मैच में उलटफेर हुआ जब रक़ेल रोड्रिग्ज और लिव मॉर्गन ने रोंडा राउजी और शायना बैज़लर को हरा दिया।

इस बीच, डेमियन प्रीस्ट और इयो स्काई संबंधित पुरुषों के लैडर मैच और महिलाओं के लैडर मैच में विजयी हुए। विजेताओं के रूप में, दोनों ने मनी इन द बैंक अनुबंध प्राप्त किया जिसे वे एक वर्ष के भीतर किसी भी खिताबी मुकाबले में प्रतिस्पर्धा करने के लिए भुना सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button