खेल

नाटकीय विंबलडन मुकाबले में अजारेंका को हराने के लिए ‘लव ऑन टूर’ कॉन्सर्ट से गायब होने के बाद स्वितोलिना को हैरी स्टाइल्स का ऑफर मिला

[ad_1]

एलिना स्वितोलिना को 2023 विंबलडन चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल में पहुंचने की उम्मीद नहीं थी। रविवार रात कोर्ट 1 पर पूर्व विश्व नंबर 1 विक्टोरिया अजारेंका के खिलाफ एक नाटकीय मैच के अंत में उसने जो हासिल किया था, उस पर अविश्वास की अभिव्यक्ति से अधिक, यह उसका टूर्नामेंट-पूर्व कार्य था जिसने इसे मान्य किया। यूक्रेनी खिलाड़ी हैरी स्टाइल्स के ‘लव ऑन टूर’ कॉन्सर्ट को देखने के लिए वियना जाने के लिए तैयार था, लेकिन अंततः राउंड 16 मैच में अजारेंका के खिलाफ खेलने के लिए उसे टिकट छोड़ना पड़ा। लेकिन पूर्व वन डायरेक्शन स्टार ने मैच के बाद स्वितोलिना के खुलासे का शानदार अंदाज में जवाब दिया। (विंबलडन 2023 दिन 8 लाइव अपडेट)

कॉन्सर्ट से गायब रहने के बाद एलीना स्वितोलिना के पास हैरी स्टाइल्स का क्षण है
कॉन्सर्ट से गायब रहने के बाद एलीना स्वितोलिना के पास हैरी स्टाइल्स का क्षण है

स्वितोलिना, जो हाल ही में मातृत्व अवकाश के बाद दौरे पर लौटी थीं, अपने करियर में पहली बार छह मुकाबलों में बेलारूसी को हराने में सफल रहीं। और इस जीत से स्वितोलिना ने मैच में दो बार वापसी की, पहले एक सेट से पिछड़ने के बाद और फिर तीसरे सेट के टाई-ब्रेकर में 4-78 से पिछड़ने के बाद, पिछले महीने रोलैंड गैरोस के बाद लगातार दूसरे ग्रैंड स्लैम में क्वार्टर में पहुंचने के लिए। और विम्बलडन में दूसरी बार।

लेकिन तीन सेटों की नाटकीय जीत की कीमत चुकानी पड़ी। ऑस्ट्रिया में हैरी स्टाइल को पकड़ने के लिए निर्धारित, स्वितोलिना को टिकट छोड़ना पड़ा, यह रहस्योद्घाटन उसने मैच के बाद कोर्ट पर बातचीत में किया।

मैच के बाद, स्वितोलिना को स्टाइल्स से उनके शेष लाइव शो के लिए एक विशेष निमंत्रण मिला। गायिका ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “बधाई हो! हमें चार शो करने हैं, उनमें से किसी में भी आपका स्वागत है। बाकी टूर्नामेंट के लिए शुभकामनाएं।” यूक्रेनी स्टार ने बाद में इसे अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक कहानी के रूप में साझा किया।

एलिना स्वितोलिना को हैरी स्टाइल्स कॉन्सर्ट में आमंत्रित किया गया है
एलिना स्वितोलिना को हैरी स्टाइल्स कॉन्सर्ट में आमंत्रित किया गया है

स्वितोलिना के लिए भी यह एक भावनात्मक जीत थी, उन्होंने अपने करियर की सबसे बड़ी जीत में से एक हासिल की, जिससे अब दुनिया की नंबर 1 इगा स्विएटेक के खिलाफ ब्लॉकबस्टर क्वार्टरफाइनल मुकाबला तय हो गया है। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि हमारी बेटी को जन्म देने के बाद यह मेरी जिंदगी का दूसरा सबसे खुशी का पल है। यह बेहद कठिन मैच था।”

“जब मैं दूसरे सेट में दो रन से पीछे था तो मैंने आप लोगों को मेरे लिए जयकार करते हुए सुना और मैं लगभग रोना चाहता था। मैं वास्तव में संघर्ष कर रहा था और मैं आज वास्तव में जीतना चाहता था। मैं बस लड़ने और जीतने का रास्ता खोजने की कोशिश कर रहा था मैच। आज आप लोगों ने मुझे बहुत ताकत दी।

“मैं घर पर सोच रहा था कि बहुत सारे लोग मुझे देख रहे हैं और मेरा उत्साहवर्धन कर रहे हैं। मुझे पता है कि यह उनके लिए कितना मायने रखता है और जब भी वे खुशियाँ साझा कर सकते हैं। मैं बस सोच रहा था कि यूक्रेन में कठिन समय है, मैं यहाँ खेल रहा हूँ आप लोगों के सामने, मैं शिकायत नहीं कर सकता, मुझे बस खेलना है, लड़ना है और हर एक अंक जीतने की कोशिश करनी है और अंत में, मैं यहाँ हूँ, मैंने मैच जीत लिया।”

[ad_2]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button