खेल

एनबीए स्टार स्टीफ़ करी ने अमेरिकन सेंचुरी चैंपियनशिप में 152-यार्ड होल-इन-वन के साथ गोल्फ इतिहास रचा

[ad_1]

एनबीए ऑफसीज़न के दौरान भी, स्टीफ़न करी अपनी असाधारण एथलेटिक क्षमता से मंत्रमुग्ध करना जारी रखते हैं।

स्टेटलाइन, नेवादा - 14 जुलाई: एनबीए गोल्डन स्टेट वॉरियर्स के स्टीफन करी ने 14 जुलाई, 2023 को स्टेटलाइन, नेवादा में एजवुड ताहो गोल्फ कोर्स में 2023 अमेरिकन सेंचुरी चैंपियनशिप के पहले दिन 7वें होल पर टी मारी।  यशायाह वाज़क्वेज़/गेटी इमेजेज़/एएफपी (फोटो यशायाह वाज़क्वेज़ द्वारा / गेटी इमेजेज उत्तरी अमेरिका / एएफपी के माध्यम से गेटी इमेजेज) (एएफपी के माध्यम से गेटी इमेजेज)
स्टेटलाइन, नेवादा – 14 जुलाई: एनबीए गोल्डन स्टेट वॉरियर्स के स्टीफन करी ने 14 जुलाई, 2023 को स्टेटलाइन, नेवादा में एजवुड ताहो गोल्फ कोर्स में 2023 अमेरिकन सेंचुरी चैंपियनशिप के पहले दिन 7वें होल पर टी मारी। यशायाह वाज़क्वेज़/गेटी इमेजेज़/एएफपी (फोटो यशायाह वाज़क्वेज़ द्वारा / गेटी इमेजेज उत्तरी अमेरिका / एएफपी के माध्यम से गेटी इमेजेज) (एएफपी के माध्यम से गेटी इमेजेज)

गोल्डन स्टेट वॉरियर्स सुपरस्टार ने अमेरिकन सेंचुरी चैंपियनशिप, एक प्रतिष्ठित सेलिब्रिटी गोल्फ टूर्नामेंट के पहले दिन के दौरान अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया और लेक ताहो में सातवें होल पर एक और लुभावनी पल प्रदान किया।

बराबर-3, 152-यार्ड होल पर, करी ने होल-इन-वन में डूबने की उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की, जिससे दो बार के एनबीए एमवीपी को जश्न में अपनी टोपी उतारने के लिए प्रेरित किया गया।

अपने उत्साह का प्रदर्शन करते हुए, 35 वर्षीय व्यक्ति बंकर के पार अपने कदम वापस लेने से पहले बाहें फैलाकर पुट ग्रीन की ओर पूरी तरह दौड़ा।

अपने हॉल ऑफ फेम-स्तर के बास्केटबॉल कौशल के अलावा अपनी असाधारण गोल्फिंग क्षमताओं के लिए कुख्यात, करी वर्तमान में टूर्नामेंट का नेतृत्व कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने दूसरा दौर पूरा कर लिया है। संशोधित स्टेबलफ़ोर्ड स्कोरिंग प्रणाली में कुल 44 अंकों के साथ, जो पार, बर्डी और ईगल के लिए अंक प्रदान करता है, जबकि डबल बोगी या इससे भी बदतर के लिए अंक काटता है, करी अपनी बहुमुखी प्रतिभा और प्रतिस्पर्धात्मकता का प्रदर्शन कर रहा है।

लीडरबोर्ड पर पूर्व एमएलबी पिचर मार्क मुल्डर और पूर्व टेनिस खिलाड़ी मार्डी फिश करीब हैं, दोनों ने 38 अंक अर्जित किए हैं, इसके बाद डलास स्टार्स के राइट विंगर जो पावेल्स्की 36 अंकों के साथ हैं।

जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ रहा है, अन्य उल्लेखनीय प्रतिभागी अपनी छाप छोड़ रहे हैं। पूर्व एनएफएल क्वार्टरबैक टोनी रोमो ने 30 अंक अर्जित किए हैं, जबकि जैक्सनविले जगुआर के कोच डग पेडर्सन और स्टार क्वार्टरबैक आरोन रॉजर्स 27 अंकों के साथ बराबरी पर हैं। प्रसिद्ध एनएफएल कॉर्नरबैक और हॉल ऑफ फेमर चार्ल्स वुडसन ने 20 अंक अर्जित किए हैं।

यह भी पढ़ें| देखें: मियामी में रेड लाइट जंप करने के बाद लियोनेल मेसी गंभीर कार दुर्घटना से बच गए

टूर्नामेंट में लड़ाकू खेल और फ़ुटबॉल की दुनिया की उल्लेखनीय हस्तियाँ भी भाग ले रही हैं। बॉक्सर कैनेलो अल्वारेज़ ने 12 अंक जुटाए हैं, जबकि फुटबॉल स्टार जोश एलन और पैट्रिक महोम्स क्रमशः 9 और -2 अंकों के साथ अपनी प्रतिस्पर्धी भावना का प्रदर्शन कर रहे हैं।

रविवार को समाप्त होने वाले टूर्नामेंट के साथ, करी का लक्ष्य अपनी बढ़त बनाए रखना और एक अच्छी जीत हासिल करना होगा। उनके असाधारण गोल्फ कौशल, उत्कृष्टता के लिए उनकी निरंतर ड्राइव के साथ मिलकर, उन्हें किसी भी खेल के मैदान पर एक मजबूत दावेदार बनाते हैं।

टूर्नामेंट के अंतिम दिन, प्रशंसक करी की प्रतिभा का अविश्वसनीय प्रदर्शन देख सकते हैं और विभिन्न खेल विषयों के प्रसिद्ध एथलीटों के बीच रोमांचक प्रतिस्पर्धा का आनंद ले सकते हैं।

[ad_2]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button