खेल

करियर के सबसे शानदार सीज़न के बाद मार्कस रैशफोर्ड मैनचेस्टर यूनाइटेड में 5 साल और बिताने के लिए प्रतिबद्ध हैं

[ad_1]

अपने करियर के सबसे शानदार सीज़न के बाद, मार्कस रैशफ़ोर्ड ने मंगलवार को मैनचेस्टर यूनाइटेड में पाँच और वर्षों के लिए खुद को प्रतिबद्ध किया। इंग्लैंड के फारवर्ड ने एक नए दीर्घकालिक समझौते पर हस्ताक्षर करके अपने भविष्य के बारे में अटकलों को समाप्त कर दिया, जो उन्हें 2028 तक ओल्ड ट्रैफर्ड में रखेगा।

मैनचेस्टर यूनाइटेड के इंग्लिश स्ट्राइकर मार्कस रैशफोर्ड ने संकेत दिया कि यह उनका 100वां मैन यूडीटी गोल है(एएफपी)
मैनचेस्टर यूनाइटेड के इंग्लिश स्ट्राइकर मार्कस रैशफोर्ड ने संकेत दिया कि यह उनका 100वां मैन यूडीटी गोल है(एएफपी)

रैशफोर्ड ने पिछले सीज़न में सभी प्रतियोगिताओं में 30 गोल किए, उनके फॉर्म ने नवंबर में क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बाहर होने के बाद छोड़े गए शून्य को भरने में मदद की, क्योंकि उन्होंने खुद को यूनाइटेड टीम के एक महत्वपूर्ण हिस्से के रूप में स्थापित किया, जिसने चैंपियंस लीग के लिए क्वालीफाई किया और इंग्लिश लीग कप जीता।

“मैं एक सपने के साथ 7 साल के लड़के के रूप में मैनचेस्टर यूनाइटेड में शामिल हुआ। रैशफोर्ड ने यूनाइटेड द्वारा जारी एक बयान में कहा, “सफल होने के लिए वही जुनून, गर्व और दृढ़ संकल्प मुझे अब भी प्रेरित करता है, जब भी मुझे शर्ट पहनने का सम्मान मिलता है।” “मैं इस अविश्वसनीय क्लब में पहले से ही कुछ अद्भुत अनुभव प्राप्त कर चुका हूं, लेकिन वहां अभी भी बहुत कुछ हासिल करना बाकी है और मैं आने वाले वर्षों में और अधिक ट्रॉफियां जीतने के लिए लगातार प्रतिबद्ध हूं।”

क्लब की युवा अकादमी से आगे बढ़ने के बाद से रैशफोर्ड ने युनाइटेड के लिए 359 मैच खेले हैं। उन्होंने 123 गोल किये हैं.

यूनाइटेड मैनेजर एरिक टेन हाग के नेतृत्व में पिछले सीज़न में उनकी फॉर्म में वापसी एक साल तक अपनी फिटनेस से जूझने के बाद हुई, जिसके कारण उन्हें पिछले नवंबर में विश्व कप के लिए वापस बुलाए जाने से पहले इंग्लैंड में अपना स्थान खोना पड़ा।

रैशफोर्ड ने कहा, “अपने पूरे जीवन में एक यूनाइटेड प्रशंसक के रूप में, मैं उस जिम्मेदारी को जानता हूं जो इस बैज का प्रतिनिधित्व करने के साथ आती है और किसी भी अन्य व्यक्ति की तरह उतार-चढ़ाव को महसूस करता हूं।” हम जिस स्तर तक पहुंचने में सक्षम हैं, और मैं ड्रेसिंग रूम के आसपास उसी दृढ़ संकल्प को महसूस कर सकता हूं। मैं इस प्रबंधक के तहत भविष्य के लिए अधिक उत्साहित नहीं हो सकता।

[ad_2]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button