खेल

बीमार मां को देखने चेन्नई रवाना हुए आर अश्विन, नहीं खेल पाएंगे तीसरा टेस्ट, क्या 10 ही खिलाड़ियों के साथ पूरा होगा मैच

R Ashwin left for Chennai to see his sick mother, will not be able to play the third test, will the match be completed with only 10 players?

टीम इंडिया के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट टेस्ट को बीच में ही छोड़कर चेन्नई चले गए हैं। यहां उनकी बीमार मां का इलाज चल रहा है। बीसीसीआई ने यह जानकारी देते हुए बताया कि अश्विन अब शेष तीसरे टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। बोर्ड ने यह भी कहा कि इस मुश्किल समय में पूरा टीम मैनेजमेंट उनके साथ है।
बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि रविचंद्रन अश्विन पारिवारिक चिकित्सीय आपात स्थिति के कारण तीसरे टेस्ट से हट गए हैं। अश्विन ने शुक्रवार को तत्काल प्रभाव से टेस्ट टीम से हटने का फैसला किया। इस मुश्किल समय में बोर्ड अश्विन का पूरा समर्थन करता है। बोर्ड उनकी व उनके परिवार की निजता का सम्मान करने का अनुरोध करता है, जो चुनौतीपूर्ण समय से गुजर रहे हैं। बीसीसीआई अश्विन को हर संभव सहायता प्रदान करेगा। हम इस संवेदनशील समय में उनके साथ हैं।
आईसीसी के नियमानुसार, फील्डिंग करते समय टीम इंडिया को अतिरिक्त खिलाड़ी की सेवा मिल सकेगी, लेकिन वह खिलाड़ी बल्लेबाजी या गेंदबाजी नहीं कर सकेगा।
बता दें, इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट का शनिवार को तीसरा दिन है। अश्विन ने दूसरे दिन अपना 500वां टेस्ट विकेट लिया। इससे पहले उन्होंने भारत की पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए 37 रन भी बनाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button