खेल

CCPL: राजनांदगांव पैंथर्स की जीत में अभिमन्यु की तूफानी पारी, रायपुर रायनोज ने बस्तर बाइसंस को 3 विकेट से हराया

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के खेली जा रही छत्तीसगढ़ क्रिकेट प्रीमियर लीग (CCPL) में रविवार, 9 जून को राजनांदगांव पैंथर्स ने बिलासपुर बुल्स को नौ विकेट से धो दिया। वहीं एक अन्य मुकाबले में रायपुर राजनोज ने बस्तर बाइसंस को तीन विकेट से हरा दिया।

शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में पहले मुकाबले में बस्तर बाइसंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 18 ओवर में 5 विकेट पर 178 रन बनाए।जवाब रायपुर रायनोज ने 17.1 ओवर में सात विकेट पर 180 रन बनाकर जीत लिया। बस्तर बाइसंस के लिए संगीत सोनी ने 43 गेंदों में 68 रन और राहुल प्रधान ने 31 गेंदों में 52 रन बनाए।रायपुर रायनोज के आशीष चौहान ने दो विकेट लिए। रायपुर रायनोज के लिए सबसे ज्यादा रन अमनदीप खरे ने बनाए।अमनदीप ने 45 गेंदों में 82 रन बनाए। बस्तर बाइसंस के लिए सौरभ मजूमदार, विजय यादव और मनराज सिंह ढिल्लन ने दो-दो विकेट लिए।इस मैच के प्लेयर ऑफ द मैच रायपुर रायनोज के कप्तान अमनदीप खरे रहे।इसके अलावा मोस्ट सिक्सेस प्लेयर संगीत सोनी, सुपर स्ट्राइकर- राहुल प्रधान और परफेक्ट कैच का पुरस्कार आलोक साहू को दिया गया।
दूसरे मुकाबले में आईपीएल प्लेयर्स शशांक सिंह की टीम बिलासपुर बुल्स नौ विकेट से हार गई। बुल्स को राजनांदगांव पैंथर्स के सामने बिलासपुर बुल्स की ज्यादा नहीं चली।राजनांदगांव पैंथर्स ने टॉस जीतकर बिलासपुर बुल्स ने पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। बुल्स टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 148 रन बनाए।बुल्स के लिए अभिजीत ने 35 और मोहित राउत ने 30 रन बनाए। राजनांदगांव पैंथर्स के लिए धनंजय यादव और अजय मंडल ने दो-दो विकेट झटके।जवाब में राजनांदगांव पैंथर्स ने 13.5 ओवर में एक विकेट पर 149 रन बनाकर 9 विकेट से मैच जीत लिया।पैंथर्स के लिए अभिमन्यु सिंह ने 41 गेंदों में 76 रन की तूफानी पारी खेली।वहीं आशीष डहरिया ने 36 गेंदों पर 57 रन बनाए। बिलासपुर बुल्स के लिए रुद्र प्रताप ने एक विकेट लिया।इस मैच के प्लेयर ऑफ द मैच- अभिमन्यु सिंह, मोस्ट सिक्सेस प्लेयर- आशीष डहरिया, सुपर स्ट्राइकर- मोहित राउत और परफेक्ट कैच का पुरस्कार प्रतिक यादव के नाम रहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button