mp news

जादू-टोना के संदेह में बुजुर्ग दंपती को पूरे गांव में घूमाकर जूते-चप्पलों से पीटने का आरोप

Allegation of beating an elderly couple with shoes and slippers after making them roam around the entire village on suspicion of witchcraft.

अमोला थाना क्षेत्र के सिलानगर गांव में एक बुजुर्ग दंपती को जादू-टोना करने के संदेह में पूरे गांव के सामने मारने-पीटने और मुंह में मैला भरने का प्रकरण सामने आया है।
पीड़ित महिला का आरोप है कि पूरे गांव के सामने उसे और उसके पति को जूते-चप्पलों से पीटा, उसके कपड़े तक फाड़ दिए। इसके बाद उनके मुंह में मल ठूंस दिया गया। जब थाने में शिकायत दर्ज कराने के लिए गए तो पुलिस ने सादा कागज पर आवेदन ले लिया। इसके बाद शुक्रवार को दोनों लोग एसपी आफिस में शिकायत दर्ज कराने के लिए आए। यहां भी उसने आवेदन लेकर कार्रवाई का आश्वासन दे दिया गया। मामले में अमोला पुलिस का कहना है कि दोनों पड़ोसियों का विवाद है जिसका यह थाने में राजीनामा कर चुके हैं।
एसपी ऑफिस में शिकायत दर्ज कराने के लिए आई कलाबाई कुशवाह ने बताया कि 15 फरवरी गुरुवार की सुबह 10 बजे वह शौच से निवृत्त होकर अपने घर आ रही थी। तब उसके घर के पास में निवास करने वाली महिला देवका कुशवाह और इसके परिवार की उषा कुशवाह, रामकुमारी कुशवाह, प्रेम कुशवाह खड़ी थीं। इनके द्वारा उसे रोक लिया और कहा कि तू कपड़े चोरी करके जादू टोना करती है। इसके बाद उसकी मारपीट कर दी।
कलाबाई ने कहा कि मुझे मारने लगे और गांव में घसीटते हुए ले गए और पीटते हुए मुंह में मैला भर दिया। मेरे पति को भी चप्पलें मारी और उनके मुंह में भी मैला भर दिया। इसके बाद हम घर आए और मुंह धोया। इसके बाद यही लोग हम लोगों को थाने ले गए। वहां पुलिस ने सादा कागज पर लिखा पढ़ी कर दी। अब यहां एसपी ऑफिस पर हमें बोला है कि कार्रवाई कराएंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button