mp news

अवैध शराब के खिलाफ एकजुट हुए तो बौखलाए आरोपी, अब महिलाओं और युवतियों को दे रहे धमकी

When the accused united against illegal liquor, they got angry, now they are threatening women and girls

अवैध शराब के धंधेबाजों के खिलाफ गांव की महिलाएं एकजुट हुई और थाने का घेराव करने से धंधेबाज नाराज हो गए। आरोपितो ने गांव की महिलाओं और युवतियों को निशाना बनाना शुरू कर दिया। एक धंधेबाज ने तो कुछ दिनों पूर्व एक युवती को खुलेआम धमकाया। मामले की जानकारी पुलिस तक पहुंची, लेकिन पुलिस आरोपी पर कार्रवाई करने की बजाय शिकायत का इंतजार कर रही है। इससे गांव में दहशत का माहौल है।
भेड़ाघाट के ग्राम कंतोरा में कुछ लोगों द्वारा अवैध शराब की बिक्री की जाती थी। इसके खिलाफ नौ फरवरी को गांव की महिलाओं ने भेड़ाघाट थाने का घेराव किया। जमकर नारेबाजी व प्रदर्शन किया। इससे पुलिस भी बौखला गई। खानापूर्ति की कार्रवाई के लिए पुलिस ने आरोपियाें के घरों को खंगाला, लेकिन पुलिस के पहुंचने के पूर्व आरोपियों ने घरों से अवैध शराब ही हटा दी। जिस कारण पुलिस को कुछ नहीं मिला।

इस घटना से नाराज अवैध शराब के धंधेबाज ने एक युवती को गांव की अन्य महिलाओं के सामने धमकाया। युवती की बहन का कुछ दिनों में विवाह होने वाला है। जिसके चलते बदमाश ने युवती को धमकाया कि जिस दिन उसकी बहन का विवाह होगा, वह शराब पीकर साथियों के साथ विवाह समरोह में पहुंचेगा और हंगामा करेगा, ताकि उसकी बहन की शादी टूट जाए। इससे युवती और उसके परिजनों में दहशत का माहौल है।
जिस आरोपी द्वारा युवती को धमकाया जा रहा है, उसके खिलाफ भेड़ाघाट थाने में कई आपराधिक प्रकरण दर्ज है। इसके बावजूद पुलिस आरोपी पर कार्रवाई करने से बच रही है। यही कारण है कि आरोपी के हौसले बुलंद हैं और वह युवती समेत गांव की अन्य महिलाओं को धमका रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button