mp news

मदद के नाम पर लिया ATM कार्ड, बदलकर अकाउंट से 80 हजार रुपये निकाल लिए

Took ATM card in the name of help, changed it and withdrew Rs 80 thousand from the account

शहर के इटावा रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम बूथ पर अज्ञात युवक ने महिला का कार्ड बदल दिया। महिला के जाने पर युवक ने अकाउंट से 80 हजार रुपये निकाल लिए। महिला को रुपये निकलने का पता मोबाइल पर एसएमएस के आने पर पता चला। महिला ने सिटी कोतवाली में आवेदन दिया। पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर अज्ञात युवक के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है।
इटावा रोड स्थित सरस्वती नगर निवासी 29 वर्षीय चिंकी पत्नी सौरभ शर्मा ने बताया कि 12 फरवरी की दोपहर 12.15 बजे इटावा रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम पर रुपये निकालने के लिए गई थी।
उन्होंने एटीएम में कार्ड लगाया ताे रुपये नहीं निकले। इसी दौरान वहां खड़े युवक ने मदद के नाम पर उनका कार्ड लिया और एटीएम में लगाया। बाद में युवक ने कहा कि तकनीकी कारणों के चलते रुपये नहीं निकल रहे हैं।
इसके बाद युवक ने कार्ड वापस कर दिया। कुछ देर इटावा रोड एटीएम से 10 हजार रुपये निकलने का मैसेज आया। जब तक वह बैंक पहुंची तब तक फिर से 10 हजार रुपये निकल गए। उदी में चतुर्वेदी पेट्राेलपंप पर 50 हजार रुपये कार्ड स्वैप कर निकले गए। पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर अज्ञात युवक के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button