mp news

मोड़ पर अनियंत्रित हुई तेज रफ्तार कार, झाड़ियों में जा घुसी, एक युवक की मौत, चार घायल

The speeding car went out of control at the turn, entered the bushes, one youth died, four injured ​

खंडवा-बड़ौदा मार्ग पर मंगलवार देर रात तेज रफ्तार कार मोड़ पर अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हो गई। दुर्घटना में शहर के एक युवा की मौत हो गई है, वहीं चार युवक घायल हैं। घायलों को उपचार के लिए गुजरात के दाहोद रेफर किया गया है।
जानकारी अनुसार रितिक सुनील कापड़िया (24), अनराज राजेंद्र गुड्डू (23), आनंद जितेंद्र वाघेला (35), भावेश पदम पंवार (24), गोविंद पप्पू भाटी (25) मंगलवार रात करीब एक बजे फार्च्यूनर कार से शहर से कुक्षी घूमने के लिए निकले थे। सभी बस स्टैंड पर एकत्र हुए थे और यहां से पांचों युवा कार में सवार होकर निकले।
बताया जाता है कि कुक्षी से वापस लौटते समय कार ग्राम फाटा के पास मोड़ पर अनियंत्रित हो गई और झाड़ियों में जा घुसी। हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है, जिससे प्रतीत हो रहा है कि झाड़ियों में घुसने से पहले कार ने कई बार पलटी भी खाई।
सभी घायलों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सक ने रितिक को मृत घोषित कर दिया। घायलों को उपचार के लिए दाहोद रेफर किया गया है। मृतक रितिक नगर पालिका कर्मचारी सुनील कापड़िया का पुत्र था। जिसने भी हादसे की खबर सुनी, वह गमगीन हो गया। 24 वर्षीय युवा की आकस्मिक मृत्यु से नगर में शोक की लहर रही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button