mp news

पार्षदों को फ्री में मिलेगा पानी का टैंकर, लेकिन लोगों को चुकाने होंगे रुपये

Councilors will get free water tanker, but people will have to pay Rs.

सारंगपुर नगर पालिका | स्थानीय नगर पालिका में अब जनता को पानी टैंकर की जरूरत पड़ने पर 300 से 400 रुपए शुल्क जमा करा कर रसीद कटाना होगी तब कहीं जाकर वार्डवासियों को नपा द्वारा पानी मुहैया कराया जाएगा। वहीं दूसरी और नपा परिषद के 18 वार्डों के वार्ड पार्षद सहित नपा कर्मचारियों के यहां निवास पर आवश्यकता लगने पर 24 घंटे पानी टैंकर की निशुल्क सुविधा उपलब्ध रहेगी।
परिषद के इस अजीबो गरीब निर्णय से संबंधित वार्ड के कई मतदाता अपने वार्ड पार्षद के प्रति नाराजगी लेकर बैठे दिखाई दे रहे है। वार्ड के लोगों का कहना है कि नगर पालिका चुनाव के दौरान उम्मीदवार पार्षद द्वारा उनसे अनेक प्रकार के लुभावने वादे किए गए थे किंतु अब उन्हें मामूली पानी टैंकर की गुहार लगाने पर भी उपलब्ध कराने वाला कोई नही है।
नगर पालिका का अजीबो गरीब फरमान, पार्षदों को फ्री में मिलेगा पानी का टैंकर, लेकिन लोगों को चुकाने होंगे रुपयेनगर पालिका का अजीबो गरीब फरमान, पार्षदों को फ्री में मिलेगा पानी का टैंकर, लेकिन लोगों को चुकाने होंगे रुपये
ज्ञात हो कि पूर्व में भाजपा परिषद में अध्यक्ष रहे पंडित ललित पालीवाल व कांग्रेस परिषद के अध्यक्ष मोहम्मद अली के कार्यकाल में सभी वार्ड के आम नागरिकों को 24 घंटे निशुल्क पानी उपलब्ध कराया जाता था।
सूत्रों की मानें तो जहां आम लोगों को बिना रसीद पानी टैंकर उपलब्ध नहीं होता वही वार्ड दो के भाजपा पार्षद प्रतिनिधि बाबू अहिरवार द्वारा वार्ड 16 में निवासरत अपने भाई बंधु और किरायेदारों के लिए लगातार पानी टैंकर मुहैया कराए जा रहे है। ऐसा ही एक नजारा गुरुवार दोपहर 12 बजे के आसपास देखने को मिला, नपा के टैंकर कर्मचारियों द्वारा एक निजी मकान में पानी टैंकर डाला जा रहा था।।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button