mp news

पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म कर मुंह दबाकर मारने की कोशिश

Attempt to rape and kill a five year old girl by strangulating her mouth

इंदौर । हीरानगर थाना क्षेत्र में पांच वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है। पुलिस ने 16 साल के एक किशोर को गिरफ्तार किया है। आरोपित बच्ची को बहला-फुसलाकर सुनसान जगह ले गया था। बच्ची के रोने पर मुंह दबाकर मारने की कोशिश भी की।
पुलिस के मुताबिक घटना स्कीम नं.-136 की है। बच्ची के माता-पिता चौकीदारी करते है। उनकी खाली प्लाट पर झोपड़ी बनी हुई है। दोपहर को बच्ची की मां बर्तन धो रही थी। तभी आरोपित आया और बच्ची को खेलते देखकर सूनसान जगह ले गया।
बच्ची के दर्द से करहाने पर मां दौड़ी तो आरोपित झाड़ियों में छुप गया। आसपास की भीड़ भी एकत्र हो गई। लोगों ने आरोपित की पकड़कर पिटाई कर दी। हीरानगर थाना के पुलिसकर्मी भी मौके पर आ गए। आरोपित को हिरासत में लिया और लोगों से बचाते हुए थाने ले गए। पुलिस के मुताबिक मूलत: देवास निवासी आरोपित कचरा बीनने का काम करता है। वह घूमते हुए चौकीदार की झोपड़ी की तरफ आ गया था।खजराना थाना क्षेत्र में आरोपितों ने 10वीं की छात्रा से अश्लील हरकत की। पुलिस ने दो के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक, जूनी इंदौर निवासी 17 वर्षीय छात्रा परीक्षा देने जा रही थी। एमएबीएफएम एकेडमी खजराना के समीप आरोपित सोहेल और अदनान ने उसके साथ हरकत की।
छात्रा जब स्कूल के अंदर जा रही थी, इसी दौरान दोनों आरोपित ने छात्रा का हाथ पकड़ लिया। उसे जबरदस्ती शाल ओढ़ाने की कोशिश भी की। आरोपितों ने छात्रा को धमकी भी दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button