mp news

सीएम डॉ मोहन यादव बोले- लोकसभा चुनाव में मप्र में भाजपा करेगी क्‍लीन स्‍वीप

CM Dr. Mohan Yadav said- BJP will do clean sweep in MP in Lok Sabha elections.

जबलपुर। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि बीजेपी ने अपने सारे प्रत्याशियों के नाम दस दिन पहले घोषित कर चुके थे तो वही कांग्रेस की ये हालत है कि उनके प्रत्याशी के लिए चेहरा नहीं मिल रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लहर में भारतीय जनता पार्टी प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीट जीतकर कांग्रेस का क्लीन स्वीप करने को तैयार है। जबलपुर में मीडिया से चर्चा करते होते हुए मोहन यादव ने कहा कि मध्य प्रदेश के सीधी में रानी अवंति बाई बलिदान दिवस के मौके पर देश का पहला नामांकन फार्म दाखिल किया गया है।
सर्किट हाउस पर पत्रकारों से बात करते हुए मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लोकसभा चुनाव की तरफ बढ़ रहे हैं। चुनाव को लेकर प्रदेश की जनता का भी भरपूर समर्थन मिल रहा है। डॉ यादव ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर प्रदेश और देश में बड़ी जीत की और भाजपा बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि जो टारगेट लेकर हम चल रहे है, उसे पूरा भी कर रहे है। मोहन यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार तेजी से विकास की और बढ़ रही है। उन्होंने कहा इस बार 400 पार का नारा सच साबित होगा।
मुख्यमंत्री मोहन यादव भाजपा महिला मोर्चा की नगर अध्यक्ष रुपा राव के घर भी पुहंचे। दो दिन पहले महिला रुपा राव के पति का देहांत हो गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button