mp newsराजनीति

आज सागर और हरदा में पीएम मोदी की चुनावी सभा, शाम को भोपाल में करेंगे रोड शो

PM Modi's election rally in Sagar and Harda today, will hold road show in Bhopal in the evening

भोपाल। बुधवार को एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मध्य प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं। वह सागर और हरदा में सभा के साथ भोपाल में रोड शो करेंगे। सागर के नरयावली विधानसभा क्षेत्र में आने वाले बड़तूमा से वह बुंदेलखंड अंचल के समीकरण साधेंगे।
यहां वह आठ माह पहले संत रविदास के मंदिर और संग्रहालय के भूमिपूजन के अवसर पर आए थे। वहीं, हरदा में बैतूल लोकसभा सीट से प्रत्याशी दुर्गादास उइके के पक्ष में सभा करेंगे।
बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी का भोपाल में रोड शो बुधवार शाम को होगा। एक किलोमीटर का रोड शो करीब एक घंटे तक चलेगा। इसकी शुरुआत शाम सवा सात बजे होगी। पीएम मोदी जबलपुर से होते हुए सागर पहुंचेंगे। बड़तूमा में सभा दोपहर पौने तीन बजे से होगी। वहीं, दूसरी सभा हरदा में सवा पांच बजे से होगी। रोड शो के बाद पीएम मोदी रात साढ़े आठ बजे दिल्ली रवाना हो जाएंगे।
भोपाल लोकसभा क्षेत्र में भाजपा के बड़े नेता का पहला कार्यक्रम आज है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी यहां रोड शो करेंगे, जो एक किलोमीटर का होगा। इसकी शुरुआत पुरानी विधानसभा के सामने लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा से होगी। यह रोशनपुरा चौराहे से होते हुए अपेक्स बैंक तिराहे तक होगा। मुख्यमंत्री डाॅ.मोहन यादव तीन कार्यक्रमों में साथ रहेंगे।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को हरदा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे | वरिष्ठ अधिकारियों ने मौके पर जाकर सभा की तैयारियों और सुरक्षा व्यवस्था देखी। बैतूल-हरदा-हरसूद लोकसभा के प्रत्याशी दुर्गादास उइके के पक्ष में पीएम आमसभा को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम स्थल जिला मुख्यालय से 5 किलोमीटर दूर इंदौर बैतूल नेशनल हाइवे किनारे ग्राम अबगांवखुर्द के पास बनाया गया है।
हरदा जिला बनने के बाद पहली बार कोई प्रधानमंत्री हरदा आ रहे हैं। प्रशासन द्वारा उनके आगमन की तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button