mp newsराजनीति

सीएम यादव ने बेगमगंज की जनसभा में कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले-ये वो लोग हैं, जो राम मंदिर के निर्माण में रोज अड़ंगे लगाते थे

CM Yadav targeted Congress in the public meeting of Begumganj, said - these are the people who used to create hurdles in the construction of Ram temple every day.

भोपाल। मतदान की तारीख नजदीक आने के साथ ही पार्टियों के चुनाव प्रचार में तेजी आ गई है और नेताओं के दौरे भी बढ़ गए हैं। इसी कड़ी में आज मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव विदिशा संसदीय क्षेत्र के रायसेन जिला अंतर्गत बेगमगंज कस्बे में शिवराज के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। नया बस स्टैंड प्रांगण में हुई इस जनसभा में मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव ने कहा कि विदिशा क्षेत्र के लोग सौभाग्यशाली है कि अटल बिहारी वाजपेयी, सुषमा स्वराज और शिवराज सिंह चौहान जैसी विभूतियों ने यहां का प्रतिनिधित्व किया।
इस दौरान सीएम डा. यादव ने विपक्षी दल कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और बोले कि ये वो लोग हैं, जो राम मंदिर के निर्माण में रोज अड़ंगे लगाते थे। लेकिन पीएम मोदी के नेतृत्व में देश से आतंकवाद खत्म हुआ, देश में सुशासन स्थापित हुआ और हमारे देश की सीमाएं भी पूर्ण सुरक्षित हैं। पहले सीमाओं पर आए दिन हमले होते थे और भारतीय सैनिकों के सिर काट लिए जाते थे, लेकिन मनमोहन सिंह सरकार एक ही राग अलापती रहती थी कि यह पाकिस्तान की करतूत है, ये पाकिस्तान से हो रहा है। लेकिन जैसे ही केंद्र में नरेंद्र मोदी जी की सरकार बनी और उरी की घटना हुई तथा हमारे सो रहे सैनिकों पर वार हुआ, तो पीएम मोदी ने कहा कि पाकिस्तान को इसकी भारी कीमत चुकानी होगी। उन्होंने जो बोला वो करके दिखाया और पहली बार ऐसा हुआ कि पाकिस्तान को एक बार नहीं, दो-दो घर में घुसकर मारके दिखाया।
रायसेन के अलावा मुख्यमंत्री डा. यादव आज मुरैना लोकसभा की विजयपुर और श्योपुर विधानसभा क्षेत्रों में भी भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा मुख्यमंत्री डॉ. यादव का आज भोपाल लोकसभा की बैरसिया विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी आलोक शर्मा के समर्थन में रोड-शो करने का कार्यक्रम है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button