mp newsराजनीति

इमरती देवी पर विवादित बयान को लेकर जीतू पटवारी पर भड़की बीजेपी, दिखाएगी काले झंडे

BJP angry at Jitu Patwari for his controversial statement on Imarti Devi, will show black flags

भोपाल। भाजपा नेत्री व पूर्व मंत्री इमरती देवी पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी द्वारा दिए गए विवादित बयान को लेकर सियासी माहौल गरमाया हुआ है। भाजपा ने तय किया है कि पटवारी जहां-जहां भी जाएंगे, वहां काले झंडे दिखाकर विरोध किया जाएगा। दरअसल, ग्वालियर में मीडिया से चर्चा के दौरान जीतू पटवारी ने कहा था कि देखो ऐसा है कि अब इमरती देवी का रस खत्म हो गया है। पटवारी के इस बयान के बाद भाजपा जीतू के खिलाफ चौतरफा हमलावर है। जीतू पटवारी ने मामला तूल पकड़ने के बाद भले ही खेद व्यक्त कर दिया हो, लेकिन भाजपा उन्हें बख्शने के मूड में नहीं है।
इस मामले को लेकर शुक्रवार को राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार कृष्ण गौर ने भाजपा मीडिया सेंटर में पत्रकारवार्ता कर कहा कि जीतू पटवारी को एक महिला का अपमान करने के लिए माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की डिक्शनरी में महिलाओं का अमपान करने वाले एक से बढ़कर एक शब्द हैं।
इधर, इस मामले पर जीतू पटवारी ने सफाई दी है कि उनके बयान को तोड़मरोड़ कर गलत संदर्भ में प्रस्तुत किया जा रहा है। इमरती मेरी बड़ी बहन जैसी हैं और बड़ी बहन मां के समान होती है। यदि फिर भी किसी को ठेस पहुंची हो, तो मैं खेद व्यक्त करता हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button