mp newsराजनीति

भाजपा प्रत्याशी आलोक के नाम पीएम मोदी ने लिखा पत्र, जमकर की तारीफ

PM Modi wrote a letter to BJP candidate Alok, praising him fiercely.

भोपाल | भोपाल लोकसभा प्रत्याशी आलोक शर्मा के नाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पत्र आया है। पीएम ने इस पत्र में जनता को संबोधित करते हुए काम करने वाले को चुनने की अपील भी की है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आलोक शर्मा को अपना साथी संबोधित करते हुए लिखा है कि आप संगठन के एक परिश्रमी कार्यकर्ता के रूप में जाने जाते हैं। आपने भोपाल के महापौर के रूप में भोपाल को लगातार स्वच्छता सर्वेक्षण में उच्चतम स्थान प्राप्त करवाने में योगदान दिया है। परमार्थ का सजीव उदाहरण प्रस्तुत करते हुए आपने पिछले 30 वर्षों से आशापुरा धाम में दिव्यांगों, गरीबों और आवासहीनों को निःशुल्क भोजन कराने का पुण्य काम किया है। देश और प्रदेश के आम लोग दिन-प्रतिदिन जिन समस्याओं से जूझते हैं, उन मुद्दों के बारे में आपकी गहरी समझ और समस्याओं के निवारण के लिए जल्द-से-जल्द उपयुक्त समाधान प्रस्तावित करने की आपकी कार्यशैली अत्यंत सराहनीय है।
प्रधानमंत्री ने लिखा है कि मुझे विश्वास है कि संसद में आप जनता जनार्दन का भरपूर आशीर्वाद लेकर आएंगे और नई सरकार में हम सब एक साथ मिलकर देशवासियों की आशाओं और आकांक्षाओं को पूरा करने का हर संभव प्रयास करेंगे। आप जैसे ऊर्जावान साथी मुझे संसद में मजबूती प्रदान करेंगे।
साथ ही पीएम ने भोपाल लोकसभा की जनता को भी संबोधित किया है। उन्होंने कहा कि आपके लोकसभा क्षेत्र के मतदाताओं और कार्यकर्ताओं से विनम्र भाव से कहना चाहता हूं कि यह चुनाव साधारण चुनाव नहीं है। यह चुनाव हमारे वर्तमान और उज्ज्वल भविष्य के निर्माण का एक सुनहरा अवसर है। यह चुनाव पांच-छह दशकों के कांग्रेस के शासन काल में हमारे परिवार और परिवार के बुजुर्गों ने जो कष्ट सहे हैं, उनसे मुक्ति पाने का अहम क्षण है। पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा को मिलने वाला हर वोट एक मजबूत सरकार बनाने और वर्ष 2047 तक भारत को विकसित बनाने के प्रयासों को गति देने वाला मत है।
मोदी ने जनता से कहा कि आपसे कांग्रेस पार्टी और उसके इंडी अलायंस के विभाजनकारी और भेदभावपूर्ण उद्देश्यों के विरुद्ध मतदाताओं को जागरूक करने का आग्रह करता हूं। उनका इरादा एससी, एसटी और ओबीसी समुदायों से आरक्षण छीनकर अपने वोट बैंक को देना है, भले ही धर्म के आधार पर आरक्षण असंवैधानिक है। वे लोगों की मेहनत की कमाई को छीनकर अपने वोट बैंक को देने पर तुले हुए हैं। कांग्रेस ने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि वे विरासत कर जैसे खतरनाक विचारों का समर्थन करेंगे। इन्हें रोकने के लिए देश को एकजुट होना ही होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button