mp newsराजनीति

उज्‍जैन में कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार पोलिंग बूथ पर बैठे धरने पर, यह है कारण

Congress candidate Mahesh Parmar is sitting on dharna at the polling booth in Ujjain, this is the reason

उज्जैन। सोमवार सुबह 8:30 बजे उज्जैन आलोट संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार उज्जैन दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में स्थित मतदान केंद्र क्रमांक 37 पर धरने पर बैठ गए। उन्होंने इस केंद्र पर नियुक्त आरती नामक आंगनवाड़ी कार्यकर्ता द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में वोट की अपील करने का आरोप लगाया। इस घटना को लेकर कुछ देर तक विवाद की स्थिति बन गई।
अपनी गलती के लिए आंगनवाड़ी कार्यकर्ता द्वारा माफी मांगे जाने का वीडियो दिखाते हुए कांग्रेस ने उज्‍जैन कलेक्टर और जिला निर्वाचन अधिकारी को शिकायत की।
इसके बाद कार्रवाई के रूप में उज्‍जैन कलेक्टर ने पीठासीन अधिकारी को बदल दिया। इसके बाद महेश परमार ने धरना समाप्त कर दिया। उन्होंने मीडिया से कहा कि ये वीडियो प्रमाण है कि इस चुनाव में कैसे अधिकारी – कर्मचारी भारतीय जनता पार्टी के एजेंट बनकर काम कर रहे हैं।
साथ ही आपको बता दें कि प्रदेश में लोकसभा चुनाव के चौथे फेस में 8 सीटों पर मतदान हो रहा है. जिसमें उज्जैन, इंदौर, धार, देवास, खरगोन, खंडवा और मंदसौर लोकसभा सीट शामिल है. सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक वोटिंग जारी है. इन सभी सीटों पर कुल 74 उम्मीदवार मैदान में हैं. जिसमें 69 पुरुष और 5 महिला प्रत्याशी भी शामिल हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button