mp newsराज्य

राहुल गांधी का चौंका देने वाला बयान, बोले- 4 जून को नरेंद्र मोदी बनेंगे प्रधानमंत्री

Rahul Gandhi's shocking statement, said - Narendra Modi will become Prime Minister on June 4

धार | लोकसभा चुनाव 2024 के चुनावी शोर के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी के एक फेक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद देशभर के साथ साथ मध्य प्रदेश की सियासत भी गर्मा दी है। बता दें कि मामले में अब सूबे के धार जिले में कांग्रेस ने राहुल गांधी के वीडियो से छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए पुलिस को एक शिकायती ज्ञापन सौंपा है और मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग की है। बता दें कि इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे राहुल गांधी के फेक वीडियो में वो एक सभा के दौरान कहते नजर आ रहे हैं कि नरेंद्र मोदी 4 जून को प्रधानमंत्री की शपथ लेंगे।
शुक्रवार को कांग्रेस के निर्वाचन एजेंट और धार जिले के कांग्रेस प्रवक्ता अजय ठाकुर ने कोतवाली पहुंचकर इस मामले में शिकायती आवेदन दिया है। इसके बाद उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि, राहुल गांधी का एक फेक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है। वीडियो में उनके द्वारा नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने का बोलते हुए बताया जा रहा है। कांग्रेस का आरोप है कि, ‘ये भ्रमित करने वाला वीडियो फेक है।’ राहुल गांधी भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के स्टार प्रचारक हैं, उनके वीडियो से छेड़छाड़ कर जनता को भ्रमित करते हुए कार्यकर्ताओं को भड़काने की कोशिश की गई है। ऐसे में आम जनता भ्रमित हो रही है।
बता दें कि जिला कांग्रेस की ओर से दिए गए आवेदन के अनुसार, आमजन के मत को प्रभावित करने और राहुल गांधी की छवि को खराब करने के उद्देश्य से भ्रम फैलाने का ये कार्य किया जा रहा है। इससे राहुल गांधी के मन को ठेस पहुंचाने का कार्य भी किया जा रहा है। इसलिए इस वीडियो से छेड़खानी कर ए़डिट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। साथ ही उन्होंने मीडिया को वायरल वीडियो भी दिया है और वायरल हो रहे वीडियो को रोकने की मांग की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button