mp news

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 5 मिनट के लिए पहुंचे दतिया

Union Home Minister Amit Shah reached Datia for 5 minutes

दतिया | केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 18 मई शनिवार को 5 मिनट के लिए एमपी के दतिया जिले में पहुंचे। 5 मिनट के लिए एमपी में अमित शाह के आने से राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है। यहां दतिया हवाई पट्टी पर एमपी के पूर्व गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने अमित शाह की अगवानी की।
डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने अमित शाह की अगवानी की तस्वीरें अपने एक्स अकाउंट पर शेयर की हैं। वहीं लिखा है कि जगत जननी मां पीतांबरा की पावन धरा दतिया में आगमन पर आपका स्वागत है।
दतिया में अमित शाह पीतांबरा पीठ में मां के दर्शन करेंगे। भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। इसके बाद वे उत्तर प्रदेश के झांसी-ललितपुर लोक सभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी अनुराग शर्मा के समर्थन में जन सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद अमित शाह हेलिकॉप्टर से बांदा के लिए रवाना होंगे। बांदा से वे एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद अमेठी के लिए उड़ान भरेंगे।
दतिया में अमित शाह को पुष्प देकर उनका स्वागत करते डॉ. नरोत्तम मिश्रा.
बता दें कि मध्य प्रदेश में लोक सभा चुनाव 2024 संपन्न हो चुके हैं। यहां चार चरणों में चुनाव हुए हैं। लेकिन दिग्गज नेताओं के प्रचार-प्रसार के बावजूद यहां मतदान प्रतिशत 100 फीसदी नहीं रहा। यहां मतदान पिछले लोक सभा चुनाव से 4.66 फीसदी कम रहा है। बता दें कि अमित शाह इससे पहले भी लोक सभा चुनाव 2024 प्रचार के लिए मध्य प्रदेश के दौरे पर आ चुके हैं। चुनावी सभाओं को संबोधित करने के साथ ही अमित शाह बीजेपी कार्यकर्ताओं को मध्य प्रदेश में वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने के लिए उनकी क्लास भी ले चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button