mp newsराजनीति

कमल नाथ बोले- छिंदवाड़ा की जनता समझती है और गद्दारों को जवाब देगी

Kamal Nath said- People of Chhindwara understand and will answer the traitors.

भोपाल। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में वरिष्ठ पदाधिकारियों और लोकसभा के प्रत्याशियों की बैठक में भाग लेने आए पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने मीडिया से चर्चा में कहा भाजपा ने चुनाव में कोई कसर नहीं छोड़ी। प्रशासन और पैसे का भरपूर उपयोग छिंदवाड़ा समेत पूरे प्रदेश में किया। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से लेकर मुख्यमंत्री डा.मोहन यादव तक आए। पूरी ताकत लगाई पर जनता समझती है और गद्दारों को अच्छा जवाब देगी।
बता दें कि कांग्रेस ने चुनाव अभियान की समीक्षा और मतगणना की तैयारियों के लिए वरिष्ठ नेताओं और लोकसभा के प्रत्याशियों की बैठक सोमवार को बुलाई। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, उज्जैन लोकसभा सीट से प्रत्याशी महेश परमार अन्य राज्यों में प्रचार में व्यस्त होने के कारण बैठक में शामिल नहीं हुए।
प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी जितेंद्र सिंह ने चुनाव परिणाम को लेकर कहा कि हमें विश्वास है कि भाजपा से अधिक सीटें प्राप्त होंगी। हमारे कार्यकर्ताओं ने अच्छा चुनाव लड़ा है। भितरघात की शिकायतों पर कहा कि प्रत्याशी यदि ऐसी कोई बात रखेंगे तो अनुशासन समिति को उन्हें जांच के लिए भेजा जाएगा। समिति की अनुशंसा पर कदम उठाए जाएंगे। रतलाम सीट से प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया ने कहा कि भाजपा ने चुनाव में सभी हथकंडे अपनाए। चार सौ पार का नारा दिया पर जनता मन बना चुकी है और जब परिणाम आएंगे तो हकीकत सामने आ जाएगी। अधिकारियों के सहयोग से भाजपा मतगणना में गड़बड़ी कर सकती है। इसको लेकर हम सतर्क हैं और बैठक में इसको लेकर चर्चा करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button