राज्य

चंडीगढ़ गोल्फ क्लब का नवीनीकृत ऑल वेदर पूल कल से खुलेगा

[ad_1]

वर्षों के विचार-विमर्श के बाद, चंडीगढ़ गोल्फ क्लब (सीजीसी) को आखिरकार एक ऑल वेदर स्विमिंग पूल मिल गया है। इसका उद्घाटन रविवार को होगा.

अग्निश राकेश अपनी टीम के साथ शुक्रवार को चंडीगढ़ गोल्फ क्लब के नव पुनर्निर्मित स्विमिंग पूल को दिखा रहे हैं (रवि कुमार/एचटी)
अग्निश राकेश अपनी टीम के साथ शुक्रवार को चंडीगढ़ गोल्फ क्लब के नव पुनर्निर्मित स्विमिंग पूल को दिखा रहे हैं (रवि कुमार/एचटी)

मौजूदा इनडोर पूल को एक नया हीटिंग सिस्टम स्थापित करके सभी मौसम की सुविधा में बदल दिया गया है, जिसके लिए निर्णय फरवरी में आयोजित वार्षिक आम बैठक के दौरान लिया गया था। का बजट सदन ने पारित किया था पूल के पुनरुद्धार के लिए 73 लाख (लगभग)।

“सदस्य और गोल्फ खिलाड़ी गर्मियों और सर्दियों दोनों में पूल का उपयोग कर सकेंगे। लाइफगार्ड तैनात किए जाएंगे क्योंकि पूल सुबह (सुबह 6 बजे से सुबह 10 बजे तक) और शाम (शाम 4 बजे से रात 9 बजे तक) काम करेगा, ”डॉ. अग्निश राजेश, अध्यक्ष, स्विमिंग पूल और हेल्थ क्लब, सीजीसी ने कहा।

12 फीट की गहराई वाले इस पूल में रिसाव की समस्या के कारण रोजाना लगभग सौ लीटर पानी बर्बाद हो रहा था। पहले, पानी को सौर पैनलों के माध्यम से गर्म किया जाता था, जिससे सुविधा गर्मियों में आंशिक अवधि के लिए खुलती थी।

अपना वादा निभाते हुए, लेफ्टिनेंट कर्नल एचएस चहल के नेतृत्व में चंडीगढ़ गोल्फ क्लब की वर्तमान टीम ने सदस्यों की मांगों के बाद इसे हर मौसम के लिए उपयुक्त पूल में बदल दिया। क्लब यूटी प्रशासन के नियमों और विनियमों को ध्यान में रखते हुए, डाइनिंग हॉल का विस्तार करने, स्टार्टर हट को नया रूप देने और क्लब की बेहतरी के लिए अन्य बुनियादी ढांचे में बदलाव लाने की भी योजना बना रहा है। डॉ. अग्नीश राजेश ने कहा, “यह एक अनंत पूल होगा और निश्चित रूप से उन सदस्यों के लिए एक आकर्षण होगा जिन्होंने पूल का दौरा करना शुरू कर दिया है, लेकिन आने वाले दिनों में और अधिक प्रतिक्रिया की उम्मीद है।”

[ad_2]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button