राज्य

पीएम मोदी मध्य प्रदेश में बीजेपी के चुनाव अभियान का चेहरा होंगे

[ad_1]

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नए चुनाव अभियान का चेहरा होंगे, जो मध्य प्रदेश में आगामी चुनावों के लिए “मोदी के मन में आधार एमपी और एमपी के मन में मोदी” के नारे के साथ चलेगा, एक भाजपा नेता ने कहा शुक्रवार को कहा.

पीएम नरेंद्र मोदी और एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)
पीएम नरेंद्र मोदी और एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)

एक मिनट के वीडियो में, जिसे आधिकारिक तौर पर जारी नहीं किया गया है लेकिन शुक्रवार को सोशल मीडिया पर प्रसारित किया गया था, राज्य और केंद्र दोनों द्वारा शुरू की गई योजनाओं को मोदी के चित्र के साथ प्रमुखता से प्रदर्शित किया गया है।

नेता ने कहा, मोदी भाजपा के राज्य चुनाव अभियान में सबसे आगे रहेंगे।

“भाजपा के नेतृत्व वाली राज्य सरकार द्वारा शुरू की गई सभी बड़ी योजनाओं, जिनमें ‘लाडली बहना’, ‘पीएम किसान सम्मान निधि’ योजना’ और ‘गरीब कल्याण’ योजना शामिल हैं, को बढ़ावा दिया जाएगा। अभियान कहता है कि हम (पार्टी) उस एकमात्र व्यक्ति के बारे में बात करेंगे जो इन सभी योजनाओं के पीछे है और वह पीएम मोदी हैं, ”नेता, जो नाम नहीं बताना चाहते थे, ने कहा।

यह अभियान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की हाल की राज्य यात्रा से भी जुड़ा है।

“मध्य प्रदेश के नेताओं को गृह मंत्री ने एकजुट होकर (आगामी) चुनाव लड़ने के लिए कहा था और कहा था कि पीएम मोदी चुनाव (और) लोकलुभावन योजनाओं का चेहरा होंगे। विज्ञापन और अभियान गीत प्रधानमंत्री के चेहरे के साथ सत्ता विरोधी लहर को मात देने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, ”एक अन्य वरिष्ठ नेता ने कहा।

ऐसा पता चला है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, जो 2008 से 2018 के विधानसभा चुनावों तक राज्य में चुनाव अभियान का चेहरा थे, वीडियो से गायब हो सकते हैं, लेकिन राज्य के नेता उनके योगदान के बारे में बात करेंगे।

पार्टी ने यह भी निर्णय लिया है कि भविष्य की सभी प्रमुख घोषणाएं जैसे 15 नवंबर को ‘जनजाति गौरव दिवस’ मनाना, आदिवासी क्षेत्रों में घर-घर राशन पहुंचाने की योजना और लड़कियों और महिलाओं के लिए कल्याणकारी योजनाएं पीएम द्वारा शुरू की जाएंगी। ऊपर उद्धृत नेता.

नेता ने कहा कि मोदी, जो उस समय भाजपा में एक उभरते हुए नेता थे, 90 के दशक की शुरुआत में मध्य प्रदेश के प्रभारी थे और राज्य के साथ उनके लंबे समय के मजबूत संबंध को अभियान में प्रचारित किया जाएगा।

बीजेपी को एहसास हुआ है कि चुनाव प्रचार के दौरान पीएम को प्रोजेक्ट करने से पार्टी को 15 साल की सत्ता विरोधी लहर को मात देने का बेहतर मौका मिलेगा।

“इसमें कोई संदेह नहीं है कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी हमारे मार्गदर्शक हैं और लोगों के जीवन को बदलने का उनका दृष्टिकोण और मिशन हमेशा हमारे अभियान का नेतृत्व रहेगा। अभियान के आधिकारिक लॉन्च पर, लोग देखेंगे कि पीएम के साथ, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और एमपी के केंद्रीय मंत्री अभियान का हिस्सा होंगे, “आशीष अग्रवाल, जो राज्य मीडिया प्रभारी हैं बीजेपी ने कहा.

कांग्रेस पार्टी ने प्रस्तावित अभियान पर पलटवार करते हुए कहा कि वीडियो से चौहान के गायब होने का मतलब है कि राज्य में बदलाव की जरूरत है।

””एमपी में मोदी…” यानी बीजेपी बिना मुख्यमंत्री के चेहरे के चुनाव लड़ेगी. भाजपा के शीर्ष नेताओं ने इस तथ्य को स्वीकार कर लिया है कि बदलाव की जरूरत है,” एमपी में पार्टी के मीडिया प्रभारी केके मिश्रा ने नारा उद्धृत करते हुए कहा।

[ad_2]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button