राज्य

बच्ची की हत्या और दुष्कर्म मामले को लेकर कांग्रेस विधायक ने की सीबीआइ जांच की मांग | कहा – मुर्गी चोरी की भी CBI जांच कराएगी BJP

Congress MLA demands CBI inquiry into the murder and rape of a girl. Said - BJP will also conduct CBI investigation into chicken theft

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा में भाजपा विधायक टोप्पो ने सरगुजा संभाग में एक बच्ची के दुष्कर्म और हत्या मामला उठाया। प्रश्न काम में उन्होंने इस केस की जांच सीबीआइ से कराने की मांग की तो कांग्रेस विधायक रामकुमार यादव ने विवादित बयान दे दिया। उन्होंने कहा कि काखरो कुकरी चोरी हो जही ओखर भी सीबीआइ जांच करवाही ये मन। यह बात तो सुनते ही भाजपा विधायक टोप्पो ने आपत्ति दर्ज की।
उन्होंने कहा कि इतने संवेदनशील मामले में कांग्रेस विधायक का यह बयान बहुत ही आपत्तिजनक है मैं इस पर आपत्ति दर्ज करता हूं यह ठीक नहीं है। इस मामले में पुलिस ने सिर्फ हत्या का केस दर्ज कर केस बंद करने का प्रयास किया, जबकि यह बेहद संवेदनशील मामला था। टोप्पो ने हत्या के एक मामले में दुष्कर्म की आशंका जताते हुए उच्च स्तरीय जांच की मांग की।
इस पर गृह मंत्री विजय शर्मा की जगह स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने कहा कि मेरे व्यक्तिगत रूप से और पूरे प्रदेश के लिए ये दुखद घटना है। इस घटना की निश्चित रूप से जांच होना चाहिए और मैं सदन में घोषणा करता हूं कि इसको आइजी रैंक के बड़े अधिकारियों का दल बनाकर फिर से जांच कराई जाएगी जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा। हमारी पुलिस फिर से इस मामले की निष्पक्ष जांच करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button