राज्य

भाटिया और वेलकम डिस्टलरी में एसीबी और ईओडब्लू की दबिश

ACB and EOW raid in Bhatia and Welcome Distillery

एसीबी और ईओडब्लू की टीम प्रदेश के 13 ठिकानों पर रविवार की सुबह एक साथ पहुंची है। मुंगेली जिले के सरगांव स्थित भाटिया और वेलकम डिस्टलरी में टीम शराब घोटाले से संबंधित जांच कर रही है। इसके अलावा कई अधिकारियों के घर भी टीम पहुंची है। टीम के सदस्य करीब पांच बजे पहुंच गई है।
प्रदेश में शराब घोटाला सामने आने के बाद ईडी की टीम कार्रवाई कर रही है। इधर राज्य शासन के आदेश पर एसीबी और ईओडब्लू ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है। रविवार को एसीबी और ईओडब्लू की अलग-अलग टीम ने एक साथ रायपुर, दुर्ग के साथ ही मुंगेली और बिलासपुर जिले में शराब कारोबारी के ठिकाने पर दबिश दी है। संयुक्त टीम सुबह करीब पांच बजे मुंगेली जिले के भाटिया डिस्टलरी और बिलासपुर के कोटा स्थित वेलकम डिस्टलरी पहुंची। टीम के सदस्य शराब घोटाले के संंबंध में दस्तावेज एकत्र कर रही है। टीम के साथ सुरक्षा बल भी मौजूद है।
बीते विधानसभा चुनाव के पहले शराब घोटाले को ईडी ने अधिकारियों के ठिकाने पर दबिश दी। इसके साथ ही रायपुर महापौर एजाज ढेबर के भाई अनवर ढेबर के खिलाफ कार्रवाई की थी। इसके बाद राज्य शासन ने एसीबी और ईडब्लूओ को कार्रवाई के निर्देश दिए। अब एसीबी और ईओडब्लू की टीम ने जांच आगे बढ़ाई है। रविवार को अनवर ढेबर, अनिल टुटेजा समेत अन्य लोगों के घर पर भी एसीबी और ईओडब्लू की टीम पहुंची है। समाचार लिखे जाने तक कार्रवाई से संबंधित जानकारियां बाहर नहीं आई आई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button