राज्य

कुरैशी बने राज्य न्यायिक अकादमी के निदेशक, बीपी वर्मा रजिस्ट्रार विजिलेंस

Qureshi becomes Director of State Judicial Academy, BP Verma Registrar Vigilance

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ हाई कोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल ने एक आडेज़ह जारी कर विधि अधिकारियों के प्रभार में भड़कावे करते हुए पदस्थापना आदेश जारी किया है।उच्च न्यायिक सेवा के अफसर बलराम प्रसाद वर्मा को रजिस्ट्रार विजिलेंस की जिम्मेदारी सौंपी है।
0 बलराम प्रसाद वर्मा, उच्च न्यायिक सेवा के सदस्य और वर्तमान में रजिस्ट्रार (आई एंड ई), छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय, बिलासपुर के रूप में पदस्थ हैं और उनके पास रजिस्ट्रार (सतर्कता), छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय, बिलासपुर के पद का अतिरिक्त प्रभार है , को अब अपने कार्यालय का प्रभार ग्रहण करने की तिथि से उच्च न्यायालय की स्थापना में रजिस्ट्रार (सतर्कता) के रूप में नियुक्त किया गया है
सिराजुद्दीन कुरेशी, उच्च न्यायिक सेवा के सदस्य और वर्तमान में प्रधान न्यायाधीश, परिवार न्यायालय, दुर्ग के रूप में पदस्थ हैं, उन्हें पदभार ग्रहण करने की तिथि से उच्च न्यायालय की स्थापना में छत्तीसगढ़ राज्य न्यायिक अकादमी, बिलासपुर के निदेशक के रूप में स्थानांतरित और नियुक्त किया गया है।
आलोक कुमार (सीनियर), उच्च न्यायिक सेवा के सदस्य और वर्तमान में जिला और सत्र न्यायाधीश, राजनांदगांव के रूप में तैनात हैं, उन्हें कार्यभार ग्रहण करने की तिथि से उच्च न्यायालय की स्थापना में रजिस्ट्रार (आई और ई) के रूप में स्थानांतरित और नियुक्त किया गया है।
विवेक कुमार वर्मा, उच्च न्यायिक सेवा के सदस्य और वर्तमान में चतुर्थ अतिरिक्त जिला और सत्र न्यायाधीश, दुर्ग के रूप में तैनात हैं, उन्हें कार्यभार ग्रहण करने की तिथि से उच्च न्यायालय की स्थापना में अतिरिक्त रजिस्ट्रार (डी.ई. और ई.) के रूप में स्थानांतरित और नियुक्त किया गया है।
वेन्सेस्लास टोप्पो, उच्च न्यायिक सेवा के सदस्य और वर्तमान में कटघोरा के अतिरिक्त जिला और सत्र न्यायाधीश के रूप में पदस्थ हैं, उन्हें अपने कार्यालय का प्रभार ग्रहण करने की तिथि से स्थानांतरित करके उच्च न्यायालय की स्थापना में रजिस्ट्रार (कम्प्यूटरीकरण) के रूप में नियुक्त किया गया है। अपने कार्यालय का कार्यभार ग्रहण करने की तिथि से उन्हें उच्च न्यायालय की स्थापना में ई-कोर्ट मिशन मोड प्रोजेक्ट के केंद्रीय परियोजना समन्वयक के रूप में भी नियुक्त किया गया है।
आनंद प्रकाश दीक्षित, उच्च न्यायिक सेवा के सदस्य और वर्तमान में अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश, एफ.टी.एस.सी. के पद पर तैनात हैं। (पाक्सो), मनेन्द्रगढ़ को उनके कार्यालय का कार्यभार ग्रहण करने की तिथि से स्थानांतरित कर उच्च न्यायालय की स्थापना में अतिरिक्त निदेशक, छत्तीसगढ़ राज्य न्यायिक अकादमी, बिलासपुर के पद पर नियुक्त किया जाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button