आज फोकस मेंbhopal newsmp newsआज फोकस मेंजिला समाचारसमाचार

CM Shivraj Meeting: कलेक्टर-कमिश्नर कांफ्रेंस में CM शिवराज ने की अधिकारियों की तारीफ! इन मुद्दों पर हुई चर्चा

CM Shivraj Meeting: भोपाल में हो रही सीएम शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में कलेक्टर-कमिश्नर बैठक में सीएम ने प्रदेश के अधिकारियों (State Officer) की जमकर तारीफ की. साथ ही साथ सीएम ने कहा कि हमें जनता की जिंदगी बदलने का सौभाग्य मिला है.

CM Shivraj Meeting

Bhopal CM Meeting: एमपी की राजधानी भोपाल में आयोजित कलेक्टर-कमिश्नर कॉन्फ्रेंस में सूबे के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की जमकर तारीफ की.  उन्होने प्रदेश के अधिकारियों की कार्यकुशलता की सराहना (Appreciate) की और कॉन्फ्रेंस में कहा की हम वो लोग हैं, जिनको जनता की जिंदगी बदलने का सौभाग्य मिला है. इसके अलावा उन्होने अधिकारियों को कहा कि आप शासन के प्रतिनिधि हैं, आपका अच्छा कार्य देखकर मन में आनंद और प्रसन्नता होती है. हम लोगों की जिंदगी बदलने के लिए काम कर रहें हैं.

CM Shivraj Meeting: अधिकारियों को कहा टीम एमपी
अधिकारियों की तारीफ करते हुए सीएम ने कहा कि आप साधारण नहीं है. आप मध्यप्रदेश के सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं और प्रदेश की 8.50 करोड़ नागरिकों में से चुनिंदा लोग हैं. आगे बोलते हुए सीएम ने कहा कि 52 कलेक्टर,10 कमिश्नर, वल्लभ भवन के सीनियर अफसर हैं, ये टीम मध्यप्रदेश है. जो प्रदेश की उन्नति के लिए हर क्षण संकल्पित रहते है. इसके अलावा सीएम ने कहा कि हमें और अधिक जी-जान व साहस के साथ लोगों की सेवा में जुटना है हमारी अनेकों उपलब्धियां हैं और हमारी ग्रोथ रेट 19.76% है. साथ ही साथ सीएम ने कहा कि प्रदेश में सड़क और सिंचाई के हजारों करोड़ रुपयों के काम चल रहे हैं और सुशासन का यही मतलब है कि बिना किसी परेशानी के समय पर सुविधाओं का लाभ मिल जाए. 
 
इंदौर डीएम के अलावा इनकी तारीफ
सीएम ने सीहोर, इंदौर डिंडौरी, सिंगरौली और बड़वानी कलेक्टर सहित अन्य जिलों की तारीफ करते हुए कहा काम में यही तड़प चाहिए. इसके अलावा कहा कि बड़वानी में कुष्ठ रोगियों के लिए कलेक्टर की पहल सराहनीय है. हमारे सभी अधिकारी जिलों में नवाचार कर रहे हैं, जो प्रशंसनीय है. साथ ही साथ सिंगरौली और टीकमगढ़ जिले में भू अधिकार योजना का क्रियान्वयन सराहनीय है मैं गर्व के साथ कह रहा हूँ हमने मध्यप्रदेश को बदला है.

विजन और मिशन के साथ है जुटना
सीएम ने आगे बोलते हुए कहा कि हमें रोडमैप बनाकर और अधिक तेजी से विजन और मिशन के साथ जुटना है. अपने एक-एक मिनट का सद्उपयोग कर, हमें साढ़े आठ करोड़ नागरिकों की बेहतरी की चिंता करना है. इसके अलावा प्रदेश की उन्नति और जनता के हित में मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ देना है और गरीबों की जिन्दगी में बदलाव लाना ही हमारा लक्ष्य है. साथ ही साथ प्रदेश के नागरिकों के जीवन में खुशहाली लाना ही हमारा कर्तव्य है.

progress of india news

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button