मनोरंजन

‘पोचर’ की स्क्रीनिंग में आलिया ने लूटी लाइमलाइट

Alia stole the limelight at the screening of Poacher

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की अपकमिंग सीरीज ‘पोचर’ जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। हाल ही में इस सीरीज की स्क्रीनिंग लंदन में हुई है। इसे आलिया भट्ट ने अपनी मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट के साथ अटेंड की। बता दें कि पोचर सीरीज हाथियों की तस्करी पर आधारित है। इसका निर्देशन एमी अवॉर्ड विनर रिची मेहता ने किया है। इसके निर्माण में आलिया भट्ट भी शामिल है। लंदन में सीरीज की स्क्रीनिंग पर आलिया भट्ट प्रोड्यूसर के नाते पहुंची थीं।
इस दौरान एक्ट्रेस विदेश में भी अपनी भारतीय संस्कृति से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। आलिया भट्ट ने पोचर की स्क्रीनिंग पर साड़ी पहनी थी। ब्लैक कलर की मखमली साड़ी में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत दिखाई दे रही थीं।
उन्होंने गले में मल्टीलेयर्ड मोतियों की माला और मिनिमल इयररिंग्स पहने हुए थे, जो अलग से हाइलाइट हो रहे थे। मैसी हेयर बन, मिनिमल मेकअप के साथ रेड लिपस्टिक आलिया पर काफी जच रही थी। आलिया का ये लुक सभी को खूब पसंद आया।
आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘पोचर’ सीरीज की स्क्रीनिंग की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में वे तरह-तरह के पोज देते दिखाई दे रही हैं। कुछ तस्वीरें स्क्रीनिंग के दौरान की थीं, तो कुछ उनकी बहन के साथ थी। अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ क्यूट फोटोज शेयर कर वे सिस्टर गोल्स देते नजर आईं।
आलिया ने इन फोटोज को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा, एक खास दिन के लिए तैयार हुई हूं। इन तस्वीरों पर नीतू कपूर ने भी प्यार लुटाया है। अनिल कपूर और रिया कपूर ने भी कमेंट किया है।
‘पोचर’ फिल्म की बात करें, तो यह सीरीज आलिया के प्रोडक्शन हाउस इटरनल सनशाइन के बैनर तले बनी है, जो कि 23 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। यह आलिया की पहली वेब सीरीज है, जिसका उन्होंने निर्माण किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button