mp news

अंतर्राज्यीय तस्कर से चार किलो से अधिक गांजा जब्त, दो आरोपित गिरफ्तार

Garlic cultivation is happening under the shadow of guns due to thieves

बड़वानी। जिले के निवाली पुलिस ने अवैध गांजा परिवहन के विरूद्ध बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। पुलिस ने ग्राम कानपुरी तलाब के पास से अंतर्राज्यीय मादक पदार्थ तस्करी करते दो आरोपितों को पकड़ा है। दोनों के कब्जे से चार किलो 410 ग्राम गांजा जब्त किया गया। कुल जब्त मशरूका का मूल्य 70 हजार रूपये है। पुलिस द्वारा आरोपित का पीआर प्राप्त कर अग्रिम विवेचना की जा रही है। वहीं आरोपित के अपराधिक रिकार्ड की जानकारी जिले के अन्य थानों से संकलित की जा रही है।
पुलिस ने बताया कि एसपी पुनीत गेहलोद के दिशा निर्देश व एएसपी अनिल कुमार पाटीदार, आजाक डीएसपी इंचार्ज एसडीओपी राजपुर महेश सुनैया के मार्गदर्शन में आगामी लोकसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए जिले में अवैध मादक पदार्थ के विरुद्ध प्रभावी कार्रवाई करने के लिए जिले के सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया है।
इस दौरान बुधवार को निवाली पुलिस ने मुखबिर से सूचना मिली कि दो व्यक्ति बाइक पर महाराष्ट्र तरफ से घोड़ल्यापानी होते हुए निवाली की ओर से गांजा लेकर आ रहे हैं। इस पर पुलिस अनुसंधान किट और पंचानों को साथ लेकर कानपुरी तलाब के पास निवाली पहुंची।
थोड़ी देर इंतजार करने के बाद एक बाइक क्रमांक एमएच 18 बीपी 8261 से दो व्यक्ति आए। जिनको हमराह पंच और फोर्स की मदद से घेराबंदी कर पकड़ा । नाम पता पूछने पर बाइक चालक ने अपना नाम शोभाराम पिता मास्तर पावरा तथा पीछे थैला पकड़कर बैठने वाले ने अपना नाम राजू पुत्र लोहारसिंग निवासी डोंगरगाया फल्या ग्राम मांजरी पाड़ा शिरपुर महाराष्ट्र के होना बताया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button